1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. prabhu deva married a mumbai based physiotherapist claims reports latest update bud

प्रभुदेवा ने कर ली दूसरी शादी? मुंबई बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से जुड़ रहा नाम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Prabhu Deva married again
Prabhu Deva married again
twitter

Prabhu Deva married again : एक्टर, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभुदेवा (Prabhu Deva) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों कहा जा रहा था कि वो एक बार फिर से शादी करने जा रहे है. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, प्रभुदेवा ने दूसरी शादी कर ली है. उन्‍होंने मुंबई बेस्ड एक फिजियोथेरेपिस्ट को अपनी जीवन संगिनी बनाया है. बता दें कि 2011 में प्रभुदेवा ने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया था.

डेढ़ महीने पहले हुई प्रभुदेवा की शादी

इंडिया टुडे ने प्रभुदेवा के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा, "नहीं, वे खबरें गलत थीं. प्रभु देवा ने फिजियोथेरेपिस्ट से शादी की है और वह उनकी भतीजी नहीं है. वह फिलहाल चेन्नई में हैं." बताया जा रहा है कि प्रभु देवा कुछ समय पहले पीठ दर्द का इलाज कराने के लिए इस फिजियोथेरेपिस्ट से मिले थे. इस दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे और फिर दोनों ने शादी कर ली.

भांजी संग जुड़ रहा था नाम

पिछले दिनों ऐसा कहा जा रहा था कि प्रभुदेवा अपनी भांजी को डेट कर रहे हैं. कहा यह भी जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. हालांकि इस बारे में प्रभुदेवा और उनकी टीम की ओर से कुछ कहा नहीं गया था.

मेरिटल अफेयर की वजह से टूटी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दक्षिण भारतीय सिनेमा की एक्ट्रेस नयनतारा की वजह से प्रभुदेवा की शादी टूट गई थी. साल 2009 में प्रभु देवा और तमिल अभिनेत्री 'नयनतारा' के रोमांस और डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी थी. जिसके बाद सितंबर 2010 में प्रभु देवा ने खुद नयनतारा और अपने संबंधों को स्वीकार किया था.

पत्‍नी ने दी थी धमकी

नयनतारा ने जिस समय कोरियोग्राफर प्रभुदेवा को डेट करना शुरू किया उस वक्त को शादी शुदा थे और 3 बेटों के पिता थे. जैसे ही दोनों के प्यार की खबर प्रभुदेवा की पत्नी को चली उनकी पत्नी लता ने साल 2010 में फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभुदेवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं. इतना ही नहीं लता ने धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने नयनतारा से शादी की तो वो भूख हड़ताल करेंगी. हालांकि, दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें