1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pankit thakker wants to save the marriage with prachi plans to participate in bigg boss 15 like abhinav shukla and rubina dilaik bud

बिग बॉस में जाकर अपनी शादी बचाना चाहते हैं पंकित ठक्कर, रुबीना-अभिनव से ली प्रेरणा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
pankit thakkar
pankit thakkar
instagram

Bigg Boss 15 : रियेलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने यह खुलासा कर सबको चौंका दिया था कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था लेकिन इससे पहले वो बिग बॉस में आ गये. इसके बाद दोनों ने अपनी शादी को एक मौका देने का फैसला किया. फिलहाल दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं. अब एक्टर पंकित ठक्कर (Pankit Thakker) ने भी अपनी शादी को बचाने के लिए अभिनव रुबीना के रास्ते चलने की सोची है.

'दिल मिल गए' एक्टर पंकित ठक्कर ने कुछ हफ्ते पहले ही अपनी पत्नी प्राची के साथ अपने तलाक के बारे में खुलासा किया था. दोनों की शादी को 21 साल हो चुके हैं, लेकिन 2015 से दोनों अलग रह रहे हैं. अब पंकित रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला से सबक लेते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह अपनी पत्नी के साथ बिग बॉस में हिस्सा लेने के इच्छा रखते हैं.

पंकित ने तलाक के लिए अर्जी देने की घोषणा करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि यह आपसी सहमति से है. उन्होंने कहा, "मैं महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं ताकि मैं तलाक के लिए फाइल कर सकूं. हम 2015 से अलग रह रहे हैं और अब हम दोनों खुद को एक बेहतर जगह और जीवन में खुशहाल स्थिति में पाते हैं. हम अभी भी एक-दूसरे और चीजों का सम्मान करते हैं. हमारे बीच चीजें क्लियर हैं.

पंकित ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कई काउंसलर से भी संपर्क किया लेकिन इससे उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ. एक्टर ने कहा, “हम आसपास के फेमस काउंसलर के पास गए लेकिन यह हमारी मदद नहीं कर सके. हमने अपनी शादी को बचाने के लिए हर संभव कोशिश की. लेकिन अलग रहने के बाद हमें शांति और खुशी मिली.

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक से प्रेरित, अभिनेता पंकित ठक्कर अपनी शादी को बचाने के लिए अपनी अलग पत्नी प्राची कोवली के साथ बिग बॉस में भाग लेना चाहते हैं. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि, "रुबीना और अभिनव को देखने के बाद, जिन्होंने सलमान खान के शो में आने के बाद अपनी शादी को खूबसूरती से बचाया. मैं अपनी शादी को अंतिम मौका देने की भी कोशिश करना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि प्राची को भी शो करने में कोई दिक्कत नहीं होगी."

गौरतलब है कि, बिग बॉस 14 में, एक टास्क के दौरान रुबीना ने खुलासा किया कि शो में प्रवेश करने से पहले उनके बीच एक मुश्किल रिश्ता था और वो तलाक लेने के कगार पर थे. उन्होंने अपनी शादी को मौका देने के लिए शो में प्रवेश किया और यह काम कर गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें