1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. exclusive rahul vaidya shared interesting things on the preparations of marriage and honeymoon with disha parmar khatron ke khiladi 11 bud

दिशा परमार संग शादी और हनीमून से जुड़ी तैयारियों को लेकर राहुल वैद्य ने किये दिलचस्प खुलासे... यहां पढ़ें

By उर्मिला कोरी
Updated Date
Rahul and Disha
Rahul and Disha
instagram

बिग बॉस के बाद सिंगर राहुल वैद्य जल्द ही रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नज़र आने वाले हैं. एक के बाद एक रियलिटी शोज का हिस्सा बन रहे राहुल अपने हालिया पॉपुलैरिटी को एन्जॉय कर रहे हैं. इस स्टंट रियलिटी शो के साथ साथ उनकी और दिशा की होनेवाली शादी उससे जुड़ी तैयारियों पर उर्मिला कोरी से हुई बातचीत...

खतरों के खिलाड़ी को हां कहने की क्या वजह थी?

मैंने इससे पहले ऐसे किसी रियलिटी शो को नहीं किया था. इस बात को कहने के साथ मैं कहूंगा कि जितना मैंने सोचा नहीं था उससे ज़्यादा ये शो मुश्किल साबित हुआ. बिग बॉस मेन्टल स्ट्रेंथ पर आधारित है जबकि ये शो पूरी तरह से शारीरिक मजबूती पर है.

शो में अपने परफॉर्मेंस से आप कितने खुश हैं?

मैं बहुत बहुत खुश हूं. मैं सिर्फ अपने आपको नहीं बल्कि दूसरों को भी सरप्राइज किया है. पानी और सांप से बहुत डरता था।इस शो में जमकर इनके साथ स्टंट किया है.

इस शो से क्या आपको कुछ सीख भी मिली?

इस शो के दौरान मैंने जाना कि आप जब भी मुसीबत में हो या किसी भी तरह के परेशानी में तो उसका सबसे अच्छा आप सामना शांत दिमाग से ही कर सकते हैं.

बिग बॉस के घर में आपके और अभिनव के बीच लड़ाई देखने को मिली थी इस बार क्या था?

इस बार हमारी लड़ाई नहीं बल्कि दोस्ती हो गयी है।आप देखेंगे हम स्टंट करते हुए एक दूसरे को चीयर करते हैं.

कोरोना की वजह से लाइव कॉन्सर्ट्स रुक गए हैं आप कैसे हालात देखते हैं?

मुझे सिंगापुर सरकार की पहल बहुत पसंद आयी है. उन्होंने अब अपने देश में कोविड के आंकड़े बताना बन्द कर दिया है. उनका मानना है कि कोविड अभी एक दो महीने में खत्म नहीं होने वाला है. यह हमारे साथ रहने वाला है तो सुरक्षा एहतियात को बरतते हुए हमें अपनी पुरानी दिनचर्या में लौटना होगा.

सिंगिंग रियलिटी शो से आप प्रतियोगी और होस्ट के तौर पर जुड़ चुके हैं क्या जज बनने की ख्वाइश है?

हां मुझे लगता है कि फिर मेरी जर्नी पूरी हो जाएगी क्योंकि मैंने शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो में प्रतियोगी के तौर पर की थी अब किसी सिंगिंग रियलिटी शो का जज बनूंगा तो वो बहुत खास पल होगा. बस इतना कह सकता हूं कि जल्द ही ये खास पल आ सकता है. बतौर जज मुझे एक सिंगिंग रियलिटी शो आफर हुआ है.

आप इंडियन आइडल का हिस्सा रहे हैं इनदिनों शो को लेकर बहुत विवाद हो रहे हैं आपकी क्या राय है?

एंटरटेनिंग बनाने के लिए थोड़ा मज़ाक मस्ती चलता है. मुझे लव का एंगल दिखाने से कोई दिक्कत नहीं है लेकिन किसी को जानबूझकर गरीब बताना. कोई अच्छा नहीं गा रहा तो भी अच्छा बोलना. मैं रियलिटी शो के जज के तौर पर ये नहीं कर सकता हूं.

क्या आपको एक्टिंग के ऑफर्स भी आ रहे हैं?

हां मुझे कुछ टीवी और वेब सीरीज के ऑफर्स आ रहे हैं लेकिन मैं बिग बॉस में पांच महीने था उसके बाद केपटाउन चला गया तो सच कहूं तो मैं अभी तक कुछ सोच नहीं पाया हूं. कुछ रोचक मेरी टाइमलाइन से मिलता जुलता आफर हुआ तो मैं शायद एक्टिंग कर लूं वरना मैं सिंगिंग में खुश हूं.

जल्द ही आप शादी के बंधन में बंधने वाले हैं,दिशा की क्या खास बात आपको लगती है?

उसमें सुकून है सादगी बहुत है और सुंदर तो वो है ही।हमारी सोच एक जैसी है. हम सिंपल ज़िन्दगी जीने में यकीन करते हैं। हम बिना कहे एक दूसरे की बात को समझ जाते हैं.

हर लड़की की शादी से लेकर बहुत सारी ख्वाइशें होती हैं दिशा की क्या कोई खास ख्वाइश है लेकिन कोविड की वजह से नहीं पूरी हो पा रही है?

दिशा अपनी बैचलर पार्टी न्यूयॉर्क में मनाना चाहती थी लेकिन मौजूदा जो हालात है उसमें ये संभव नहीं है तो थोड़ी वो दुखी है. मैंने उसको कहा है कि शादी के बाद बैचलरेट पार्टी फिर से मना लेना. जब चीज़ें ठीक हो जाएगी. मौजूदा हालात में शादी की दिक्कत ये भी है कि 50 लोग में शादी करनी है. किस को बुलाए किसको नहीं इसलिए हमने तय किया कि शादी के अलग अलग फंक्शन में अलग अलग लोगों को बुला लेंगे ताकि ज़्यादा से ज़्यादा लोग शादी से जुड़ सकें.

अभी कई सेलिब्रिटीज रशिया जा रहे हैं तो क्या आप और दिशा अपने हनीमून के लिए वहां जाने का प्लान कर रहे हैं?

मैं रशिया क्यों जाऊंगा अगर मुझे मौका मिला तो अपने कश्मीर जाऊंगा. वो धरती पर जन्नत है. मैं कभी गया भी नहीं हूं. कश्मीर के अलावा मैं गोवा भी जा सकता हूं।जहां मैं चिल कर सकूं. अपने ढंग से एन्जॉय कर सकूं.

आपकी ज़िंदगी में दिशा के आने के बाद किस तरह के बदलाव की आप उम्मीद कर रहे हैं?

सबसे पहला बदलाव मेरे कमरे में आ गया है. मेरे घर में मैंने दिशा के लिए दो बड़े से वार्डरोब मैंने बनवाए हैं. वो आएगी तो उसके साथ उसके कपड़े और उसके चीज़ें भी होंगी तो उनको रखने के लिए उसको जगह चाहिए होगी. इसके अलावा जो बदलाव आएगा वो ये मुझे अब अनुशासित जीवन जीना होगा. बैचलर लाइफ में हम कैसे भी ज़िन्दगी जीते हैं. अब ज़िन्दगी किसी के साथ बांटेंगे तो ज़रूरी है कि सामने वाले की प्राइवेसी की इज़्ज़त करते हुए उसको उसके हिसाब से ज़िन्दगी जीने दे.

क्या कोई खास आदत है या कोई और चीज़ जिसमें बदलाव लाने की आप सोच रहे हैं ?

शादी के बाद मैं कुछ एक सालों तक कोई रियलिटी शो नहीं करने वाला जो दिशा से मुझे लंबे समय से दूर रखे. जब खतरों के खिलाड़ी के लिए जा रहा था तो उसने कहा था कि ये हो क्या रहा है. एक शो से निकले नहीं कि दूसरे शो में जा रहे हो तो मैंने उसे प्रॉमिस किया कि इसके बाद नहीं होगा.

क्या शादी को लेकर थोड़े नर्वस भी हैं?

मैं नर्वस नहीं बल्कि बहुत उत्साहित हूं. एक ही बात को लेकर नर्वस हूं कि शादी के गिन कर दिन बचे हैं और अभी तक मेरे कपड़े सिले नहीं हैं. कहीं जीन्स और टीशर्ट में शादी ना करनी पड़े.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें