1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. om the battle within teaser out aditya roy kapur seen as a fearless warrior watch video slt

OM-The Battle Within Teaser: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'ओम' का टीजर रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते दिखे एक्टर

आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'ओम' का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
OM-The Battle Within Teaser
OM-The Battle Within Teaser
Instagram

OM-The Battle Within Teaser: आदित्य रॉय कपूर की आने वाली एक्शन फिल्म ओम- द बैटल विदिन का पावर-पैक टीजर अब आउट हो गया है. फिल्म में दिल बेचारा फेम संजना सांघी भी हैं. कुल 57 सेकेंड का ये टीजर देखने में काफी दमदार लग रहा है. फिल्म में आदित्य रॉय को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जा रहा है. टीजर में फिल्म की कहानी की ज्यादा जानकारी नहीं दी गई. इसे सस्पेंस में रका गया है. फिल्म का निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है.

टीजर में है धमाकेदार एक्शन

टीजर की शुरुआत एक आदमी के हिंदी में कहने से होती है, “मैं कौन हूं? मुझे कुछ भी याद नहीं है," उसके बाद एक बच्चा चिल्ला रहा है "पापा" और एक बूढ़ा आदमी कह रहा है, "ऋषि भागो, भागो." एक जलती हुई चिता की झलक दिखाई देती है. क्षण भर बाद, आदित्य रॉय कपूर का कमांडो अवतार पुरुषों पर हमला करता है जहाज, उन्हें पीटते हुए और अपने लातों और घूंसे से हवा में फेंक देते हैं. पृष्ठभूमि में उनकी आवाज कहती है, "जीतने के लिए कुछ लड़ाइयां बार-बार लड़नी पड़ती हैं," क्योंकि वह एक के बाद एक स्टंट करते रहते हैं, जिसमें पैराग्लाइडिंग भी शामिल है क्योंकि वह किसी से लड़ता है. टीजर में एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना और विस्फोटों के उग्र दृश्य प्रचुर मात्रा में हैं.

ओम के टीजर पर फैंस का कमेंट

अदित्य रॉय कपूर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, एक लड़ाई को जीते के लिए उससे का बार लड़ना पड़ता है. #OMTeaser अभी आउट.#OM: अंदर की लड़ाई 1 जुलाई 2022 को रिलीज हो रही है. टीजर पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा, "बाघी 3 की याद दिला दी..जबरदस्त एक्शन से लबरेज...यह दिखाता है कि आप रोल और फिल्म दोनों के लिए कितनी मेहनत करते हैं. बधाई हो, आप बहुत मस्त लग रहे हैं''. एक अन्य यूजर ने कहा, "दिन और रात की धुन." एक फैन ने यह भी कहा, "कुछ ज्यादा ही एक्शन है लगता है."

संजना ने कैप्शन में लिखी ये बात

OM टीजर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए संजना ने लिखा, “#OM में एक झलक. एक लड़ाइ को जीते के लिए उससे का बार लड़ना पड़ता है. कुछ लड़ाइयां जीतने के लिए बार-बार लड़ी जाती हैं. #OM: द बैटल विदिन, 1 जुलाई 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

आदित्य इस फिल्म में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य को आखिरी बार अनुराग बसु की लूडो में देखा गया था. ओम के अलावा, उनकी झोली में थडम रीमेक और एक मिनी टीवी श्रृंखला भी है. संजना की एक और फिल्म भी पाइपलाइन में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें