1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma says bigg boss is shortcut to success dont want to go on show and abuse everyone bud

निया शर्मा ने बिग बॉस को बताया सफलता का शॉर्टकट, बोलीं- शो में जाकर अपशब्द नहीं बोल सकती...

पिछले साल निया शर्मा ने बिग बॉस ओटीटी में यह अनाउंसमेंट करते हुए एंट्री किया कि वह वाइल्ड कार्ड थीं, जो सीजन में कुछ 'तूफान' लेकर आनेवाली हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Nia Sharma
Nia Sharma
instagram

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 की फाइनलिस्ट और खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया की विजेता निया शर्मा का कहना है कि वह बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए तैयार नहीं हैं. अपने बेबाक और बेबाक व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली निया इससे पहले बिग बॉस में कई बार गेस्ट अपीयरेंस दे चुकी हैं, लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि वह खुद को उस घर में तीन महीने तक नहीं देख सकतीं. अब एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया है.

बिग बॉस ओटीटी में की थी वाईल्ड कार्ड एंट्री

पिछले साल निया शर्मा ने बिग बॉस ओटीटी में यह अनाउंसमेंट करते हुए एंट्री किया कि वह वाइल्ड कार्ड थीं, जो सीजन में कुछ 'तूफान' लेकर आनेवाली हैं. हालांकि, अगले दिन बिग बॉस और निया ने घरवालों और दर्शकों को सूचित किया कि उन्होंने एक मजाक किया था क्योंकि वह शो में सिर्फ एक गेस्ट थी और अपने गाने के प्रमोशन करने के लिए वहां गई थी.

बिग बॉस का खेल देखना बाहर से आसान है

निया ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा, "एक मेहमान में शामिल होने के लिए ऑफर आया था, इसलिए मैंने इसे स्वीकार कर लिया. यह पूरी तरह से मजेदार था. इसलिए, इस बिग बॉस की लाइफ को बाहर से देखना एक बिल्कुल अलग खेल है लेकिन जब आप वास्तव में अंदर जाते हैं तो यह बहुत अलग होता है. मैं वहां एक दिन के लिए थी और मैंने बस हर कैमरे को देखा और वे लगातार 24×7 थे. और, क्योंकि मुझे पता था कि मेरा समय जल्द ही खत्म हो जाएगा, मैं उन 24 घंटों तक नहीं सोई मैं बस वहां के पलों को गले लगा रही थी. लेकिन मैं वहां तीन महीने तक नहीं जा सकती."

सफलता का शॉर्टकट है बिग बॉस

निया शर्मा ने आगे कहा,“मैं बिग बॉस में नहीं जा सकती. मुझे लगता है कि यह सफलता का शॉर्टकट है. मुझे इसकी जरूरत नहीं है. मैं वह रास्ता नहीं अपनाना चाहती. मैं अपनी काबिलियत साबित करना चाहती हूं. और इसलिए बिग बॉस में नहीं जाना चाहती हूं कि सभी को गाली दूं और इसे तरह से दिखूं, 'अरे, मैं निया शर्मा हूं. मैं ऐसा नहीं करना चाहती हूं."

मैं कभी भी ब्रेक नहीं लेना चाहती हूं

निया शर्मा ने आगे कहा, "मैं अपनी लाइफ में कभी भी आराम नहीं करना चाहती. मैं कभी भी ब्रेक नहीं लेना चाहती क्योंकि कैमरे के सामने रहना मुझे सबसे ज्यादा पसंद है. लेकिन अगर वह गैप आ गया है तो यह मेरी गलती है. हालांकि, बाजार बहुत अच्छा है. डिजिटल दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है. लेकिन हां, मैं बहुत जल्द पर्दे पर वापसी करूंगी क्योंकि मैं बहुत बोर हो चुकी हूं और मुझे लगता है कि कुछ कमी है."

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें