1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. nia sharma birthday when nia kissed reyhna pandit in front of media during holi party actress talk about their liplock div

Nia Sharma B'day : जब होली की पार्टी में निया शर्मा ने 'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस को किया था Kiss, खूब हुआ था बवाल, फिर कही थी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nia Sharma birthday
Nia Sharma birthday
instagram

Happy birthday Nia Sharma : टेलीविजन की इच्छाधारी नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपनी बोल्ड और खूबसूरत तसवीरों के कारण खबरों में छाई रहती है. निया टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं औऱ हाल ही में वो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की विनर बनी थी. आज एक्ट्रेस अपना 39वां जन्मदिन मना रही है. निया जहां दो-दो बार एशिया की सेक्सिएस्ट महिला का खिताब जीतकर सुर्खियों में रही तो वहीं उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में निया अपने को-स्टार रेहाना पंडित के साथ लिपलॉक करती हुई दिखी थी.

दरअसल, निया शर्मा का एक वीडियो 2019 में खूब वायरल हुआ था. होली पार्टी के दौरान निया और सीरियल जमाई राजा की उनकी को-स्टार रह चुकीं रेहाना पंडित साथ में मीडिया से बात करने आईं थी. इस दौरान दोनों ने कैमरे पर एक दूसरे के सामने लिपलॉक किस किया था. ये वीडियो उस समय काफी दिनों तक खबरों में छाया रहा था. साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थी.

हालांकि इसके बाद जब इस विवाद के बारे में पूछा निया से पूछा गया तो उन्होनें बॉम्बे टाइम्स से कहा था, एक सिंपल किस को बड़ी चीज बनाया जा रहा है. भगवान के लिए प्लीज. इसमें कोई इश्यू नहीं है. लोगों को ये समझना चाहिए. हालांकि, हम ट्रोलर्स को कंट्रोल नहीं कर सकते. हम दोनों जानते हैं कि यह एक दूसरे के लिए प्योर लव था. रेहना मेरी कजिन की तरह है. हम पांच साल से एक दूसरे को जानते हैं. मेरा उससे गहरा नाता है."

वहीं, इस बारे में बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में रेहना ने कहा था, 'मेरी बहन के बाद, मैं जिस व्यक्ति से प्यार करती हूं, वो निया है, क्योंकि वह मेरी बहन की तरह है. मुझे हैरानी है कि इस बात को इतना तूल दिया जा रहा है. मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि निया इंडस्ट्री में मेरी सबसे अच्छी और एकमात्र दोस्त है. उस पार्टी में मेरे देर से आने को लेकर निया थोड़ी सी चिंतित थी तो मैंने सोचा कि मैं किस करके प्यार दूं. निया के लिए ये मेरा सिर्फ प्योर लव था. यह लेस्बियन एक्ट बिल्कुल भी नहीं है."

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री निया शर्मा रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की विनर बनी थी. निया अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए निया शर्मा एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था. निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें