1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. neha kakkar shares video from honeymoon admires husband rohanpreet singh song ex calling watch viral latest video div

रोहनप्रीत संग हनीमून पर गई नेहा ने शेयर किया ये VIDEO, बच्चे को लेकर कही ये बात!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neha Kakkar video
Neha Kakkar video
instagram

Neha Kakkar video : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) संग शादी की है. इस दौरान शादी और उसके बाद रिसेप्शन के वीडियोज और तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी. अब नेहा रोहनप्रीत के साथ दुबई में हनीमून पीरियड एंजॉय कर रही है. इस बीच नेहा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वो 'एक्स कॉलिंग' गाने पर लिपसिंक करते हुए दिखी. नेहा के इस क्यूट वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है.

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रोहनप्रीत सिंह का एक्स कॉलिंग गाना मुझे बहुत पसंद है क्या लिखा है बब्बू. नेहा ने ये वीडियो होटल रूम से शेयर किया है और बताया कि उन्हें ये गाना बेहद पसन्द है. इसी गाने पर वो लिपसिंक करते हुए दिखी. साथ ही उनके कमाल के एक्सप्रेशंस ने इस वीडियो को और कमाल का बना दिया.

वीडियो में नेहा गाने को दोहराती नजर आती है, जिसका मतलब है 'हम प्यार जताते थे तो तुम्हें बच्चे लगते थे. रब तुम्हे बच्चे दे. हम तो बस इतना ही कह सकते हैं.' वहीं, फैंस इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे है. बता दें कि रोहनप्रीत के इस गाने को सॉन्ग राइटर बब्बू ने लिखा है. गाने में रोहनप्रीत के साथ टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर नजर आ रही हैं. ये गाना लोगों को काफी पसन्द आ रहा है.

गौरतलब है कि 24 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ ने लंबे समय के बाद अपने प्यार रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली थी. इनके ग्रैंड सेलिब्रेशन में उर्वशी रौतेला, उर्वशी ढोलकिया, अवनीत कौर, अखिल, जस्सी लोखा और बानी सांधु समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे. इसके दो दिनों बाद 26 अक्टूबर को चंडीगढ़ में ग्रैंड रिसेप्‍शन का आयोजन हुआ था. शादी के चार दिन बाद नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया था.

कौन है रोहनप्रीत सिंह? ( Who Is Rohanpreet Singh)

रोहनप्रीत सिंह एक पंजाबी सिंगर हैं. वो कई रियलिटी टीवी शोज में हिस्सा ले चुके हैं. 2018 में आयोजित 'राइजिंग स्टार 2' में रोहनप्रीत फर्स्ट रनर-अप बने थे. रोहनप्रीत, रिएलिटी शो मुझसे शादी करोगे का हिस्सा रह चुके हैं. वे शो में कंटेस्टेंट थे जिन्हें शहनाज गिल को शादी के लिए इंप्रेस करना था. हालांकि शो चल नहीं पाया और बीच में ही इसे बंद कर दिया गया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें