1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame shivanya aka mouni roy latest photoshoot in feather dress pics viral fans comment this bud

मौनी रॉय ने बालकनी में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, 'शिवन्या' की अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mouni Roy Latest Photoshoot
Mouni Roy Latest Photoshoot
instagram

Mouni Roy Latest Photo : एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy )किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो पिछले कुछ समय से पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो खासा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 16.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं. अब मौनी रॉय की कुछ तसवीरें सामने आई है जिसमें उनकी अदाएं देखने लायक हैं. वो ब्लैक कलर के फेदर ड्रेस में नजर आ रही हैं और एक के बाद एक उन्होंने कई तसवीरें साझा की हैं. उनकी इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इन तसवीरों को शेयर करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा, मेरे साथ बैठो, मुझे अपनी कहानी बताओ x. वो बालकनी में कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कैमरे को देखकर पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने हाई हिल्स पहना है. उनके पीछे बड़ी बड़ी इमारतें नजर आ रही है. कुछ तसवीरों में वो पर्स लिये पोज देती दिख रही हैं.

इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेहद खूबसूरत आप. एक और यूजर ने लिखा, आप हमेशा बेहद क्यूट लगते हो. एक और यूजर ने लिखा, नागिन हिना खान. एक और यूजर ने लिखा, आपकी खूबसूरती दिल चुरा लेती हूं. लोग जमकर उनकी तसवीरों पर दिल और आग वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं और सबसे खूबसूरत बता रहे हैं.

बता दें कि, मौनी रॉय बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वो शुरू से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. मौनी रॉय ने अपनी स्कूली पढ़ाई पश्चिम बंगाल से ही की है. इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया.मौनी रॉय के पेरेंट्स चाहते थे कि वो जर्नलिस्ट बनें, उन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के मास कम्यूनिकेशन कोर्स में दाखिला लिया था.

लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था, उन्होंने पत्रकारिता की पढ़ाई बीच में छोड़कर मुंबई की ओर रुख कर लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी. वो अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला की फिल्म 'रन' के एक सॉन्ग में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आई थीं.

इसके बाद वो वह एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आईं, जिसमें उनके किरदार तुलसी को बेहद सराहा गया. उन्होंने नागिन सीरियल में शिवन्या के किरदार से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली. अब वो बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं. उनकी आनेवाली फिल्म ब्रह्मस्त्र है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें