1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. naagin fame shivanya aka mouni roy latest glamorous photoshoot viral on social media fans says aap single ho kya bud

PHOTO : मौनी रॉय के लेटेस्ट फोटोशूट पर आया फैंस का दिल, यूजर ने कमेंट में लिखा आप सिंगल हो क्या?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mouni roy photoshoot
mouni roy photoshoot
instagram

Mouni Roy Glamorous Photoshoot : एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy )इस बात को अच्छे से जानती हैं कि खुद को सबसे अलग और हटकर कैसे दिखाना है. अब उनकी कुछ तसवीरें सामने आई हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तसवीरों में मौनी रॉय फ्लॉवर के सामने बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. वो व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. उन्होंने आंखों में गहरा मेकअप किया है और ओपन हेयर में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कैमरे को देखकर वो एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं.

इन तसवीरों को पोस्ट करते हुए मौनी रॉय ने कैप्शन में लिखा, कितना ख़ूबसूरत है किसी से कुछ ना चाहिए ? ये प्यार, सीखने, विकास और सभी सकारात्मक चीजों के लिए सभी एसोसिएशन को चुनने की स्वतंत्रता है. क्या मैंने आपको बताया कि आखिरकार अपना सबसे अच्छा दोस्त बनना कितना अच्छा है? खैर, कमाल है...' इन तसवीरों पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं.

यूजर्स तसवीर में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई भी आ जाये यही असली नागिन है. एक और यूजर ने लिखा, आप बहुत क्यूट हो मौनी. एक और यूजर ने लिखा, मैं आपको काफी पहले से फॉलो कर रहा हूं आपको पता है. एक और यूजर ने लिखा, आप सिंगल हो क्या. एक और यूजर ने लिखा, काश मेरी शादी आपसे हो जाती. इस तसवीर पर लोग दिल और आग वाले कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि, मौनी रॉय बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वो शुरू से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. मौनी रॉय ने अपनी स्कूली पढ़ाई पश्चिम बंगाल से ही की है. इसके बाद उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएशन किया.मौनी रॉय के पेरेंट्स चाहते थे कि वो जर्नलिस्ट बनें, उन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के मास कम्यूनिकेशन कोर्स में दाखिला लिया था.

लेकिन उन्होंने पत्रकारिता की पढ़ाई बीच में छोड़कर मुंबई की ओर रुख कर लिया. लेकिन क्या आप जानते हैं मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत बैकग्राउंड डांसर के तौर पर की थी. वो अभिषेक बच्चन और भूमिका चावला की फिल्म 'रन' के एक सॉन्ग में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर नजर आई थीं. इसके बाद वो वह एकता कपूर के सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आईं, जिसमें उनके किरदार तुलसी को बेहद सराहा गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें