1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. marathi actress ketki chitale sent to judicial custody for wrote facebook post against sharad pawar bud

अभिनेत्री केतकी चितले 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं, शरद पवार के खिलाफ लिखा था आपत्तिजनक पोस्ट

महाराष्ट्र में ठाणे की एक अदालत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार की गई मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
केतकी चितले
केतकी चितले
instagram

ठाणे (महाराष्ट्र) : महाराष्ट्र में ठाणे की एक अदालत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में गिरफ्तार की गई मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कोर्ट ने उन्हें अगले 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया. एक्ट्रेस को सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर एक आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में बीते शनिवार को ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था.

केतकी चितले को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

अदालत ने रविवार को उसे 18 मई तक ठाणे पुलिस की हिरासत में भेज दिया था. ठाणे अपराध शाखा के अधिकारियों ने बुधवार को चितले को एक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया, जिन्होंने अभिनेत्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इससे पहले पुणे साइबर पुलिस ने रविवार को कहा था कि अभिनेत्री को हिरासत में रखने की ठाणे पुलिस की अवधि पूरी होने के बाद वह अभिनेत्री की हिरासत की मांग करेंगे.

पुणे साइबर पुलिस ने भी किया मामला दर्ज

पुणे साइबर पुलिस ने भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इससे पहले मुंबई, अकोला और धुले जिलों में भी अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बताया कि इन थानों में भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 505(2) और 153 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

शनिवार को किया गया था केतकी को गिरफ्तार

ठाणे पुलिस ने चितले के खिलाफ कलवा थाने में सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मामला दर्ज होने के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. ठाणे की एक अदालत ने रविवार को चितले को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. मराठी में किसी अन्य व्यक्ति द्वारा लिखे गए पोस्ट, जिसे चितले ने कथित तौर पर शुक्रवार को फेसबुक पर साझा किया, में केवल उपनाम पवार और 80 वर्ष की आयु का उल्लेख किया गया था. राकांपा प्रमुख 81 वर्ष के हैं. पोस्ट में कथित तौर पर पवार का जिक्र करते हुए ‘‘नरक इंतजार कर रहा है'' और ‘‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं'' जैसे वाक्यांश लिखे थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें