1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. malaika arora talked about dating arjun kapoor actress says people used to call me opportunistic and old slt

12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- लोग मुझे मौकापरस्त और बुड्ढी कहते...

मलाइका अरोड़ा अक्सर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें कई बार इसके लिए ट्रोल किया जाता था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora
Malaika Arora
Instagram

बॉलीवुड की ग्लैमरस अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती है. एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. यह बात तो सभी जानते हैं कि हैंडसम हंक उनसे उम्र में 12 साल छोटे हैं. हालांकि, जब प्यार की बात आती है, तो उम्र सिर्फ एक संख्या होती है, लेकि ये बात ट्रोलर्स को समझ में नहीं आती है. मलाइका को अक्सर अपने तलाक और लव लाइफ की वजह से सुनना पड़ता है. अब एक्ट्रेस ने इन सब पर अपनी राय रखी है.

48 साल की मलाइका और 36 साल के अर्जुन कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसे लंबे समय तक सीक्रेट रखने के बाद, उन्होंने 2019 में इसे आधिकारिक बना दिया, जब मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अर्जुन को एक रोमांटिक जन्मदिन पोस्ट समर्पित किया. मलाइका ने हाल ही में कहा था कि पुरुषों और महिलाओं के लिए दोहरे मानदंड हैं, जब वे अपने से छोटे किसी को डेट करते हैं और इसे एक मिसोगिनिस्ट कहा जाता है.

मलाइका ने हैलो मैगजीन को बताया, "ब्रेकअप या तलाक के बाद महिलाओं का जीवन होना बहुत जरूरी है... महिला संबंधों के लिए एक स्त्री द्वेषपूर्ण दृष्टिकोण है. इसे अक्सर एक महिला के लिए एक छोटे पुरुष को डेट करने के लिए अपवित्र माना जाता है."

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह एक 'मजबूत महिला और काम करती है' और यह सुनिश्चित करने के लिए खुद पर काम करती है कि वह 'हर दिन मजबूत, फिटर और खुश' है. उन्होंने आगे कहा, "मैं अपनी मां का प्रतिबिंब हूं, क्योंकि मैं उनकी ताकत और धैर्य का प्रतीक हूं, और उनके जीवन को अवचेतन रूप से प्रतिबिंबित करती हूं. उन्होंने हमेशा मुझे अपनी शर्तों पर जीवन जीने और स्वतंत्र होने के लिए कहा."

मलाइका ने बताया था कि अरबाज खान के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद वह दोबारा रिश्ते में आने से डरती थीं. उसने 2019 में एक साक्षात्कार में कहा, "जब मेरी शादी समाप्त हुई, तो मुझे यकीन नहीं था कि मैं दूसरे रिश्ते में रहना चाहती थी और दिल टूटने से डरती थी, लेकिन मैं भी प्यार में रहना चाहती थी, एक रिश्ते को पोषित करना चाहती थी, और यह नया मैंने खुद को वहां से बाहर निकालने और एक मौका लेने का आत्मविश्वास दिया. मुझे खुशी है कि मैंने किया!" मलाइका और अरबाज, जिनकी 1998 में शादी हुई थी, शादी के 18 साल बाद 2016 में अलग हो गए और 2017 में अपने तलाक को अंतिम रूप दिया. वे 19 साल के बेटे अरहान के माता-पिता हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें