1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp payal rohatgi tells anjali arora you lick munawar faruqui feet watch video slt

Lock Upp : पायल रोहतगी के बिगड़े बोल, अंजलि को कहा- तुम मुनव्वर फारूकी के पैर चाटो...

लॉकअप के हाल ही के एपिसोड में करणवीर बोहरा और मंदाना करीमी के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. इधर पायल रोहतगी ने अंजलि अरोड़ा से कहा कि वह शो में रहने के लिए मुनव्वर फारूकी के पैर चाटती है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lock Upp latest update
Lock Upp latest update
Instagram

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) में आए दिन कैदियों के बीच लड़ाईयां देखने को मिलती है. हाल ही के एपिसोड में मंदाना करीमी और करणवीर बोहरा के बीच एक बदसूरत लड़ाई देखने को मिली. हुआ यूं कि जब करणवीर को पता चला कि मंदाना ने कथित तौर पर कहा था कि उन्हें करण पर भरोसा नहीं है. इस झगड़े के खत्म होने के बाद पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा के बीच एक और लड़ाई देखने को मिली.

यह सब तब शुरू हुआ जब अंजलि अरोड़ा का झगड़ा हुआ और फिर करणवीर के पास जाने के लिए कहा, "मंदाना ने जीशान खान से कहा था कि वह बाहरी दुनिया में आप पर भरोसा नहीं करती है और आपने उसे स्क्रिप्ट पढ़ने के लिए आमंत्रित किया था लेकिन वह आप पर पर्याप्त भरोसा नहीं कर सकी. "

इस दौरान मंदाना कैमरे से बात करते हुए नजर आईं और कहा, "हां, मैं केवी के घर गई हूं और उनके डिनर का आनंद लिया है और मैं उनकी पत्नी से प्यार करती हूं, लेकिन मैं उनसे कभी दोस्ती नहीं करना चाहती थी. ऐसा इसलिए है, क्योंकि वह एक बिगड़ैल बव्वा है. , वह एक अच्छा इंसान भी नहीं है."

करणवीर ने पूनम पांडे को बताया कि शो में उन्होंने मंदाना के साथ जो वाइब साझा की, वह यह था कि वह चाहते थे कि वह सहज रहें, खासकर जब अन्य सभी प्रतियोगी उसके खिलाफ हों. इसके बाद करणवीर ने मंदाना का सबके सामने सामना किया और उसने कहा कि उसे इस सब के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

जीशान ने तब कहा, "उसने कहा था कि वह बाहरी दुनिया में करणवीर पर भरोसा नहीं करती है. कई बार, उसने उसे स्क्रिप्ट पढ़ने या फिल्मों के बारे में बात करने के लिए अपने घर पर आमंत्रित किया है, लेकिन उसने कहा 'मैं कभी नहीं गई क्योंकि मैंने उस आदमी पर कभी भरोसा नहीं किया. उन भावनाओं के साथ'." मंदाना ने यह कहने में बाधा डाली कि उसने कभी उन शब्दों को नहीं कहा, लेकिन करणवीर ने घोषणा की कि वह जीशान पर भरोसा करेगा, क्योंकि वह रोजा (इस्लाम में उपवास) पर था और झूठ नहीं बोलेगा.

"यदि आपने यह कहा है, तो आपने मेरी पत्नी और मुझे निराश किया," उन्होंने कहा और मंदाना ने अपने माता और पिता की कसम खाई, जोर देकर कहा कि उसने केवल यह कहा कि उसे बाहरी दुनिया में उस पर भरोसा नहीं है. "बस इतना ही, बात खत्म.. मैंने उनमें से कुछ भी नहीं कहा." मंदाना बहुत रोने लगी और कहा कि उसे उसकी ज्यादा परवाह नहीं है, लेकिन उसकी पत्नी तीजे सिद्धू और उनके बच्चों की परवाह है. करणवीर क्रोधित हो गए और चिल्लाए, "उन्हें अंदर मत लाओ, मेरे परिवार को यहां मत लाओ. शो से जो कहना है या करो."

जब उसे पता चला कि अंजलि ने करणवीर को चर्चा के बारे में बताया है, तो पायल अंजलि को भड़काने वाली बात कहकर चिल्लाने लगी. अंजलि गुस्से में अपनी कुर्सी से उठी और चिल्लाई, "सुन तेरे से उमर कम है, लेकिन दिमाग इतना ज्यादा है ना ... इतना ज्यादा है." पायल ने जवाब दिया, “जो कर सकते हो करो. शो में बने रहने के लिए आप मुनव्वर के पैर चाटते हैं. किया क्या है लाइफ में कपड़े धोना, जोड़ी दबना दवा देना के अलवा लाइफ मैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें