1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. lock upp karanvir bohra evicted from show once again ali merchant payal rohtagi gets highest votes dvy

Lock Upp: कंगना रनौत के शो से कटा Karanvir Bohra का फिर से पत्ता, एक्टर बोले- 'मुझे समझ नहीं आ रहा कि...

लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में मंदामा करीमी के बाद जीशान खान को घर से निकाला गया था. अब शो में एक और एलिमिनेशन देखने को मिला. करणवीर बोहरा कम वोट्स मिलने की वजह से जेल से बाहर हो गए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Lock Upp karanvir bohra evicted
Lock Upp karanvir bohra evicted
instagram

Lock Upp: कंगना रनौत होस्टेड शो लॉक अप (Lock Upp) में हाल ही में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिला. जहां एक ओर जीशान खान और आजमा फलाह की लड़ाई ने दर्शकों का ध्यान खींचा. तो दूसरी तरफ पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला के बीच जमकर कहासुनी हुई. इस बीच शो से करणवीर बोहरा एक बार फिर से बाहर हो गए.

लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में मंदामा करीमी के बाद जीशान खान को घर से निकाला गया था. अब शो में एक और एलिमिनेशन देखने को मिला. करणवीर बोहरा कम वोट्स मिलने की वजह से जेल से बाहर हो गए. जेलर करण कुंद्रा ने करणवीर बोहरा, पायल रोहतगी और अली मर्चेंट को दर्शकों का फैसला सुनाया. तीनों को एंटरटेनमेंट कार्यों के आधार पर चुना गया था जिन्हें उन्हें पूरा करने के लिए सौंपा गया था.

करणवीर बोहरा शो से बाहर हुए

करण कुंद्रा ने बताया कि सबसे कम वोट करणवीर बोहरा को मिला है. सबसे ज्यादा वोट अली मर्चेंट को मिला है और दूसरे नंबर पर पायल रोहतगी को वोट मिला है. वहीं, कऱणवीर अपने वोट के बारे में जानकर हैरान और साथ- साथ ही निराश हो गए. उन्होंने कहा कि, 'मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं क्या गलत कर रहा हूं. या वे और कितना देखना चाहते है."

करण वीर बोहरा पहले भी हुए थे शो से बाहर

गौरतलब है कि लॉक अप से एक बार पहले भी करण वीर बोहरा बाहर हो चुके है. जिसके बाद वो और सायशा शिंदे की री- एंट्री हुई थी. पहली बार जब वो निकले थे तो अंजलि अरोड़ा और शिवम काफी रोए थे. करणवीर ने शिवम को और अंजलि को रोने से चुप कराया था. अंजलि के गले लगकर उन्होंने उनसे ओम नमः शिवाय कहा था.

जीशान खान- आजमा फलाह में लड़ाई

वहीं, लॉक अप में जीशान खान और आजमा फलाह में भी खूब लड़ाई- झगड़ा होता है. जीशान, आजमा को उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में बुरा- भला कहने पर काफी भड़क जाता है और उसके बाद दोनों की लड़ाई काफी बढ़ जाती है. जीशान कहता है कि 'उसे बोलो चुप रह, मैं उसका मुंह पकड़कर उसके जबड़ों को अलग कर दूंगा और टुकड़े कर दूंगा.' हालांकि जीशान अपने बुरे बर्ताव के कारण शो से बाहर हो गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें