1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya spoiler alert mahira sherlyn decides to ruin preeta pahli rasoi after marriage with karan upcoming episode div

Kundali Bhagya Spoiler Alert : प्रीता के खिलाफ फिर से माहिरा-शर्लिन ने रची ये साजिश, क्या जवाब देंगी प्रीता?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya
Kundali Bhagya
instagram

Kundali Bhagya Spoiler Alert : 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि करण और प्रीता की बढ़ती नजदीकियां माहिरा को परेशान कर देती है. बारिश के कारण करण प्रीता के साथ कमरे में होता है और दोनों रोमांटिक बातें करते है. वहीं, माहिरा दोनों को साथ देख कर रोने लगती है और उसे लगता है कि अब उसकी जिंदगी में कुछ नहीं बचा है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बारिश के कारण करण की तबीयत खराब हो जाती है और इस वजह से प्रीता उसका रात भर ध्यान रखती है. जब सुबह होती है तो प्रीता और करण के बीच फिर से प्यारी सी नोंक-झोंक होती है और वो वहां से चला जाता है. वहीं, सरला फोन कर प्रीता का हाल-चाल जानने की कोशिश करेंगी.

सरला प्रीता से कहेगी कि उसका आज पहला दिन है लूथरा हाउस में तो उसे सबके लिए कुछ मीठा बनाना चाहिए. ये सुनकर प्रीता सोचने लगेगी कि उससे तो सब नाराज है. ऐसे में उसके हाथ से बना कुछ कोई भी नहीं खायेगा. ये सब बातें शर्लिन सुन लेंगी और वो माहिरा के पास जाकर प्रीता की पहली रसोई बिगाड़ने के लिए प्लान बनायेगी.

प्रीता रसोई में जाकर सबके लिए मीठा बना रही होगी तभी शर्लिन और माहिरा वहां पहुंच जायेगी. शर्लिन प्रीता के बनाये गए मीठे में नमक डालने की कोशिश करेगी लेकिन इसका वो मुहंतोड़ जवाब देगी. माहिरा ये देखकर बौखला जायेगी और प्रीता को बुरा-भला कहेगी. जिसे सुनकर प्रीता उससे कहेगी कि वो लूथरा हाउस की बहू है और अब उसका फर्ज बनता है कि वो सबके लिए कुछ मीठी बनायें. इस मौके का फायदा उठाते हुए शर्लिन फिर से प्रीता को परेशान करने के लिए उसपर चाय गिराने की कोशिश करेगी.

शर्लिन कुछ ऐसी चाल चलेगी कि प्रीता को रसोई से बाहर जाना पड़ेगा और इसका फायदा उठाते हुए शर्लिन प्रीता द्वारा बनाये जा रहे गाजर के हलवे में लाल मिर्च मिला देगी. अब इधर माहिरा को भी सारे घरवालों के लिए कुछ मीठा बनाने का मन करेगा. अब देखना ये होगा कि प्रीता शर्लिन के इस चाल को कैसे फेल करेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें