20.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरKoffee With Karan 8 के काउच पर पहुंचे सनी और बॉबी देओल, गदर 2 की सफलता- हैंडपंप वाले सीन...

Koffee With Karan 8 के काउच पर पहुंचे सनी और बॉबी देओल, गदर 2 की सफलता- हैंडपंप वाले सीन को लेकर कही ये बात

सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ लोकप्रिय चैट शो 'कॉफी विद करण' के आठवें सीजन में नजर आने वाले हैं. दूसरे एपिसोड का प्रोमो होस्ट करण जौहर की ओर से इंस्टाग्राम पर जारी किया गया. जिसमें उन्हें गदर 2 के बॉक्स ऑफिस पर हैंडपंप को लेकर सवाल पूछते देखा गया.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ शो की धमाकेदार शुरुआत के बाद, कॉफी विद करण सीजन 8 अपने दूसरे एपिसोड का प्रीमियर करने के लिए तैयार है. जहां पॉवर कपल ने काउच पर कई खुलासे किए थे, जिसकी क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अब दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल की दमदार जोड़ी देखने को मिलेगी. अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो करण जौहर ने जारी किया है, जिसमें अनफ़िल्टर्ड और आकर्षक बातचीत की एक झलक पेश की गई है. इसमें सनी की नवीनतम ब्लॉकबस्टर गदर 2 से लेकर सलमान खान और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में उनके पिता धर्मेंद्र के बहुचर्चित किसिंग की चर्चा शामिल है. दोनों काउच पर बैठे काफी हैंडसम लग रहे हैं.

कॉफी विद करण 8 में सनी और बॉबी देओल

कॉफी विद करण 8 के प्रोमो में, हम देखते हैं कि करण जौहर विरासती फिल्म सितारों सनी देओल और बॉबी देओल को ‘निर्विवाद और सरल’ के रूप में पेश करते हैं. करण जौहर दोनों भाइयों को स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं और फिर सनी देओल से गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उनके बयान के बारे में सवाल पूछते हैं, जिसे ‘ऑर्गेनिक’ करार दिया गया था. उन्होंने सनी से सवाल किया, “क्या हम बॉक्स ऑफिस नंबर बढ़ा-चढ़ा कर दिखा रहे हैं?” इस पर सनी तुरंत जवाब देती हैं, ”ऐसा होता है… अभी समाज इसी तरह आगे बढ़ रहा है.” करण जौहर उनसे फिर पूछते हैं, “क्या इसीलिए गदर 2 की टैगलाइन हिंदुस्तान का असली ब्लॉकबस्टर थी?”

https://www.instagram.com/p/CzAtQR5oumq/

धर्मेंद्र के किस विवाद पर क्या बोले सनी देओल

प्रोमो की कुछ अन्य झलकियों में बॉबी देओल ने अपने करियर के कठिन दौर और सलमान खान द्वारा उन्हें दी गई सलाह को याद करते हुए कहा, “एक दिन सलमान ने मुझसे कहा, जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था, तब तेरे भाई के पीछे चढ़ गया था और आगे बढ़ा. तो मैंने उनको बोला, तो मुझे अपनी पीठ पर चढ़ने दे ना.” करण जौहर ने बॉबी से पूछा, ‘तुम्हारे पिता इतने चालू क्यों हैं?’ बॉबी हंसते हुए कहते हैं, ”मुझे नहीं पता.” वह आगे कहते हैं, “फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, ​​मुझे बहुत पसंद आई. हमलोग मज़ाक करते रहते हैं कि पप्पा किस भी कर रहे हैं, लेकिन सब लोग बोलते हैं वह बहुत प्यारे हैं.” इस पर करण जौहर पूछते हैं, ”जब आपने किस के बारे में सुना या किस देखा तो आपका क्या रिएक्शन था?” सनी देओल ने जवाब दिया, “पिताजी जो चाहें कर सकते हैं और वह इससे बच सकते हैं.”

कॉफ़ी विद करण में देओल ब्रदर्स मचाएंगे धमाल

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर सनी देओल और बॉबी देओल वाले दूसरे एपिसोड की एक झलक साझा करते हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, “देओल भाई #KoffeeWithKranS8 के दूसरे एपिसोड में कुछ सम्मोहक बातचीत के साथ वापस आ गए हैं!” बता दें कि 2005 में केजेओ के शो के पहले सीज़न में सनी देओल और बॉबी देओल करण जौहर के सोफे पर दिखाई दिए थे. कथित तौर पर, इस साल के ‘कॉफ़ी विद करण सीज़न 8’ की थीम परिवार के सदस्य हैं. इसलिए ज्यादातर जोड़ियां इसी को ध्यान में रखकर बनाई जा रही हैं. कॉफी विद करण सीजन 8 का नया एपिसोड हर गुरुवार को डिज्नी+हॉटस्टार पर आएगा.

https://www.instagram.com/p/CyusrNDI4WH/
Also Read: Koffee with Karan 8 OTT: कब और कहां देख सकते हैं कॉफी विद करण, आपके फेवरेट स्टार करेंगे कई खुलासे

रणवीर-दीपिका ने ड्रीमी वेडिंग को लेकर की थी कई सारी बातें

बहुप्रतीक्षित कॉफी विद करण सीजन 8 26 अक्टूबर को सुबह 12 बजे डिज्नी+हॉटस्टार पर शुरू हुआ. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वाले एपिसोड को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. इस जोड़े ने न केवल अपने रिश्ते की पेचीदगियों को उजागर किया, बल्कि अपनी शादी का वीडियो भी दिखाया. शादी की क्लिप की शुरुआत रणवीर द्वारा दीपिका के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से होती है, जिसके बाद एक जोड़े के रूप में उनका पहला डांस होता है. मेहंदी समारोह से लेकर फेरों से पहले रणवीर की अपनी दुल्हन को देखने की चाहत तक, क्लिप में प्यार और केवल प्यार को देखा गया. सीज़न में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रानी मुखर्जी, काजोल, सनी देओल, सुहाना खान, अनन्या पांडे सहित अन्य लोगों के शामिल होने की उम्मीद है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें