17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरKoffee With Karan 8 में अजय देवगन होंगे पहले गेस्ट! ये 8 स्टार्स भी करण जौहर संग काउच पर...

Koffee With Karan 8 में अजय देवगन होंगे पहले गेस्ट! ये 8 स्टार्स भी करण जौहर संग काउच पर करेंगे कई खुलासे

Koffee With Karan 8: करण जौहर कॉफी विद करण का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. ऐसी अटकलें हैं कि एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी और सिंघम अभिनेता अजय देवगन संग काउच नजर आएंगे और कई सनसनीखेज खुलासे करेंगे. आइये जानते हैं और कौन से गेस्ट नजर आ सकते हैं.

Koffee With Karan 8: करण जौहर ने बीते दिनों अपने लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण के नए सीजन की घोषणा की. करण जौहर का चैट शो गपशप, रैपिड फायर और सेलिब्रिटी जीवन के कुछ दिलचस्प खुलासों के बारे में है और जैसे ही नए सीज़न की घोषणा की गई, मेहमानों के शामिल होने की अटकलें ऑनलाइन सामने आईं. कॉफ़ी विद करण 8 के लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, रोहित शेट्टी और अजय देवगन कॉफ़ी काउच में करण के साथ शामिल हो सकते हैं. जी हां दोनों सिंघम अगेन के प्रमोशन को लेकर आएंगे और कई मजेदार खुलासे भी करेंगे. फिल्मफेयर की रिपोर्ट पर गौर करें, तो अजय देवगन और रोहित शेट्टी की प्रसिद्ध अभिनेता-निर्देशक जोड़ी, जिन्होंने बॉलीवुड में दो सबसे मनोरंजक फ्रेंचाइजी पेश कीं, करण जौहर के चैट शो में एक साथ दिखाई दे सकते हैं. उन्होंने अब तक साथ में जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उनमें पर्दे के पीछे की कुछ दिलचस्प और उल्लेखनीय बातें सामने आ सकती हैं. सूत्रों ने पोर्टल को बताया कि रोहित और अजय कॉफी विद करण 8 में नजर आएंगे.

https://www.instagram.com/p/Cx9xL0CIgMY/

सिंघम अगेन की शूटिंग में बिजी हैं अजय देवगन

फिलहाल, रोहित और अजय सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी हैं. जहां अजय बाजीराव सिंघम के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे और रणवीर सिम्बा के रूप में लौटेंगे, वहीं दीपिका इस फ्रेंचाइजी में एक पुलिसकर्मी के रूप में अपनी शुरुआत करेंगी. करीना कपूर खान भी सिंघम की पत्नी बनकर लौटेंगी. अक्षय कुमार भी वीर सूर्यवंशी के रूप में कैमियो करेंगे. लेकिन सिंघम अगेन का दिलचस्प हिस्सा यह है कि अर्जुन कपूर आगामी नई फिल्म में विलेन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में अजय और रणवीर वर्सेज अर्जुन होंगे. सिंघम अगेन की टीम ने अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना होगी.

कब से शुरू होगी कॉफी विद करण सीजन 8

अजय देवगन की सिंघम बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय पुलिस वाली फिल्मों में से एक है और बाजीराव सिंघम के रूप में अजय का एक वफादार फैन बेस भी है. पहली फिल्म 2011 में रिलीज़ हुई थी और उसके बाद 2014 में सीक्वल आया था और अब सीक्वल के एक दशक बाद तीसरा भाग रिलीज़ किया जाएगा. सिम्बा और सूर्यवंशी के साथ सीरीज का एक स्पिन-ऑफ 2018 और 2021 में रोहित शेट्टी की फिल्म के एक भाग के रूप में पेश किया गया था. कॉफ़ी विद करण 8 के अनाउंसमेंट प्रोमो पर वापस आते हुए, इसमें करण को अपने बदले हुए अवतार के बारे में बात करते हुए दिखाया गया है, जिसने युवा पीढ़ी को उनके यौन जीवन के बारे में बात करने और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के लिए उनका मजाक उड़ाया था. नए सीज़न का प्रीमियर 26 अक्टूबर को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर हो रहा है.

Also Read: Gadar 2 OTT: अभी तक नहीं देखी हैं गदर 2… तो इस दिन ओटीटी पर हो रही है रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं आप

शाहरुख खान कॉफी विद करण 8 में आ सकते हैं नजर

कॉफी विद करण को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं.नेटिज़न्स और करण जौहर के फैंस ने ऑनलाइन एक बहस शुरू कर दी है कि इस सीज़न में फिल्म निर्माता किसे अपने शो में इनवाइट करने जा रहे हैं. साल 2004 में शो के सीजन 1 के पहले एपिसोड में शाहरुख खान नजर आए थे. बादशाह खान इस साल लगातार खबरों में बने रहे क्योंकि ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. कयास लगाए जा रहे हैं कि किंग खान इस साल भी कॉफी विद करण शो के आने वाले एपिसोड में नजर आ सकते हैं. वह आखिरी बार 2016 में इसके पांचवें सीज़न के दौरान शो में दिखाई दिए थे. यह भी अफवाह है कि अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज़’ के सितारे जिसमें सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, वेदांग रैना, अदिति सहगल (डॉट), मिहिर आहूजा और युवराज मेंडा शामिल हैं, किसी भी एपिसोड का हिस्सा हो सकते हैं. इसके अलावा परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव संग और कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा संग दिख सकती है. हालांकि, ऑफिशियल लिस्ट का अभी भी इंतजार है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें