30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14: क्या रोहित शेट्टी को शो का हिस्सा बनेंगी प्रियंका चाहर चौधरी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी 14 इन दिनों सुर्खियों में है. कहा जा रहा था कि इसमें टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी इसमें भाग लेंगी. अब इसपर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Khatron Ke Khiladi 14: खतरों के खिलाड़ी 14 इन दिनों चर्चा में है. स्टंट रियलिटी शो मे इस बार कौन-कौन से कंटेस्टेंट होंगे, इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है. आए दिन कई सेलेब्स के नाम आते है, जो रोहित शेट्टी को शो का हिस्सा बनेंगे. फिलहाल फैंस शो को लेकर काफी उत्सुक है. हर बार शो की शूटिंग केपटाउन में होती है, लेकिन इस बार मेकर्स ने लोकेशन में बदलाव किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन की शूटिंग केपटाउन में नहीं, बल्कि थाईलैंड या जॉर्जिया में होने वाली है. खबरें थी कि इसमें टीवी एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी भाग लेंगी. अब उनका इस पर रिएक्शन आया है.


प्रियंका चाहर चौधरी लेगी खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग
खतरों के खिलाड़ी 14 की कास्टिंग में मेकर्स जोर-शोर से लगे हुए है. फिलहाल किसी भी स्टार का नाम अभी मेकर्स ने रिवील नहीं किया है. कुछ समय से बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर कहा जा रहा था कि वो इसमें भाग लेंगी. टेलीचक्कर से बात करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल भी रोहित शेट्टी के शो को ठुकरा दिया था, क्योंकि उस समय बिग बॉस 16 खत्म हुआ था. वो बैक टू बैक कोई अन्य रियलिटी शो नहीं करना चाहती थी. इस वजह से उन्होंने ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया था.


प्रियंका चाहर चौधरी ने कही ये बात
वहीं, प्रियंका चाहर चौधरी ने खुलासा किया कि वो इस साल भी खतरों के खिलाड़ी में नजर नहीं आएंगी. उन्होंने कहा कि उनके पास कुछ प्रोजेक्ट है और इसे लेकर वो काफी व्यस्त है. उन्हें सिंपल लाइफ जीना पसंद है और मजाक में एक्ट्रेस ने कहा कि वो नहीं चाहती कि कोई उन्हें करंट दे. बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 14 में निमरित कौर अहलूवालिया, मन्नारा चोपड़ा, मनीषा रानी, अभिषेक कुमार, शोएब इब्राहिम, विवेक दहिया, नील भट्ट, जिया शंकर, खानजादी जैसे स्टार्स भाग ले रहें है. फिलहाल मेकर्स ने कुछ कन्फर्म नहीं किया है.

Khatron Ke Khiladi 14: टीवी की हसीना बनी पहली कंफर्म कंटेस्टेंट!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें