1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 11 live updates divyanka tripathi vishal aditya singh sana makbul does chopper stunt in rohit shetty show bud

Khatron Ke Khiladi 11 Updates: निक्की तंबोली पहले ही हफ्ते शो से बाहर, इस वजह से भड़के रोहित शेट्टी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
nikki tamboli
nikki tamboli
instagram

Khatron Ke Khiladi 11 LIVE Updates: रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रियेलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की छोटे पर्दे पर धमाकेदार शुरूआत हो चुकी है. पहले एपिसोड में दिव्यांका त्रिपाठी सब पर भारी पड़ती दिखाई दीं. Prabhat khabar पर देखें LIVE Updates

email
TwitterFacebookemailemail

निक्की तंबोली शो से बाहर

रोहित शेट‍्टी ने दूसरे कंटेस्टेंट पर फैसला छोड़ दिया कि उन्हें शो से पहले हफ्ते में ही बाहर कर देना चाहिए या नहीं?‍ ज्यादातर लोगों ने वोट किया कि उन्हें शो को छोड़कर जाना पड‍़ेगा क्योंकि उन्होंने पहले ही तीन स्टंट अबॉर्ट किये. वहीं रोहित ने राहुल वैद्य और विशाल आदित्य की तारीफ की.

email
TwitterFacebookemailemail

निक्की पर भड़क गये रोहित शेट्टी

निक्की तंबोली को रोहित शेट्टी ने साफ कहा कि ये शो ही खतरों का है. जब आपने शो साइन किया होगा तो आपको पता ही होगा कि शो का फॉरमेट किया है. ये तो शुरूआत है और इसका लेवल और हाई होगा. जानवरों के साथ स्टंट करना होगा. मुझे सबसे ज्यादा फिक्र होती है आपलोगों की. आप लोगों से ज्यादा एक्सीपीरीयंस हैं मुझे. जुल्म थोड़ी हो रहा है ये तो स्टंट शो है और ऐसा होगा. मजाक करना और मजाक बनना दोनों में फर्क होता है.

email
TwitterFacebookemailemail

निक्की तंबोली ने बीच में किया स्टंट अबॉर्ट

अगला स्टंट निक्की और अनुष्का के बीच हुआ, जिसमें उन्हें एक बॉक्स में लेटना था, उनके आंखों पर पट्टी बंधी होगी. उनके ऊपर एक जानवर रखा जायेगा और उन्हें अनुमान लगाना था कि ये कौन सा जानवर है. अनुष्का ने इस स्टंट को बहुत बहादुरी से पूरा किया और हर जानवर को छूकर बताया. लेकिन निक्की ने कुछ ही देर में स्टंट अबॉर्ट कर दिया. उन्होंने कह दिया कि वो इस स्टंट को नहीं करना चाहतीं. रोहित शेट्टी उन्हें समझाते नजर आये लेकिन उन्होंने अबॉर्ट कर दिया. अनुष्का ने ये स्टंट शो जीता.

email
TwitterFacebookemailemail

पानी वाले स्टंट में विशाल आदित्य ने मान ली हार

पानी वाले स्टंट में राहुल वैद्य, विशाल आदित्य और सना मकबूल को स्टंट करना था. राहुल वैद्य ने शुरू में घबराये दिखे, हालांकि उन्होंने स्टंट पूरा किया. विशाल आदित्य सिंह इतना घबरा गये कि उन्होंने अबॉर्ट कर दिया. वहीं सना ने यह स्टंट बहुत ही तेजी से किया. जिसे देखकर रोहित शेट्टी भी हैरान रह गये. सना इस स्टंट की विनर बनीं. सना ने ये स्टंट मात्र 36 सेकेंड में पूरा किया. वहीं राहुल को 3 मिनट लगे.

email
TwitterFacebookemailemail

पार्टनर स्टंट जीते ये कंटेस्टेंट

वरुण सूद और महक चहल ने ये स्टंट जीता. दोनों टीम ने 10 फ्लैग निकाले, लेकिन कम टाइम में वरुण और महक ने इस स्टंट को पूरा किया.

email
TwitterFacebookemailemail

इस सीजन का पहला पार्टनर स्टंट

वरुण सूद और महक चहल की जोड़ी को विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल के साथ चॉपर स्टंट में भिड़ना था. इस डायनामिक स्टंट में दो बड़े बॉल में नेट लगा है और उसपर 10 फ्लैग लगे हैं. एक एक फ्लैग को हुक करके पानी में जंप मारना होगा. दोनों पार्टनर के पानी में जंप करने के बाद स्टंट पूरा होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि शो का विनर कौन होगा?

email
TwitterFacebookemailemail

स्टंट के बीच मस्ती करतीं दिखीं एक्ट्रेस

वहीं विशाल आदित्य सिंह और वरुण सूद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों इंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों के बीच की बातचीत वाकई दिलचस्प है.

email
TwitterFacebookemailemail

चॉपर स्टंट को देख उड़े कंटेस्टेंट्स के होश

आज शो के दूसरे एपिसोड में कंटेस्टेंट चॉपर स्टंट करते नजर आयेंगे. विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल इस स्टंट को करेंगे. हालांकि शो का विनर कौन होगा ये तो थोड़ी देर में पता चल पायेगा. शो का प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

दिव्यांका त्रिपाठी पड़ी सब पर भारी

शो के पहले एपिसोड में दिव्यांका ने अपने दमदार स्टंट से सबको हैरान किया. रोहित शेट‍्टी भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाये. उन्होंने कहा कि वो दिव्यांका को फाइनालिस्ट के तौर पर देखते हैं. एक्ट्रेस ने जब मगरमच्छ को उठाकर पिंजरे में डाला तो हरकोई हैरान रह गया. सौरभ ने भी इस स्टंट को किया लेकिन वो दिव्यांका से हार गये. वहीं निक्की तंबोली ने इस स्टंट को पहले ही गिवअप कर दिया था.

email
TwitterFacebookemailemail

अभिनव शुक्ला ने जीता दूसरा स्टंट

दूसरे स्टंट में तीनों कंटेस्टेंट को अलग-अलग ऊचाई पर बनें एक लोहे से बने पोल पर चढ़ना था. आस्था ने इस स्टंट को सबसे पहले किया. इसके बाद राहुल वैद्य ने इस स्टंट को किया, लेकिन वो बीच में ही कूद गये. इसके बाद अभिनव शुक्ला ने इस स्टंट को किया.दूसरे स्टंट के विजेता अभिनव शुक्ला रहे. उन्होंने ये स्टंट 5 मिनट में पूरा किया. वहीं आस्था ने इसे 9 मिनट में कंप्लीट किया.

email
TwitterFacebookemailemail

KKK 11 केपटाउन में हुई थी शूटिंग

स्‍टंट बेस्‍ड शो 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' की शूटिंग इस बार केपटाउन में हुई है. शूटिंग खत्म होने के बाद रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, '42 दिनों की लंबी, पागलपन से भरी और एक्शन से भरपूर राइड का अंत हो गया! हालांकि यह सीजन कुछ ज्यादा ही खास था. शो से कंटेस्टेंट के कई प्रोमोज सामने आये हैं जिसमें वो खतरनाक स्टंट करते दिख रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें