1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. khatron ke khiladi 11 contestant nikki tamboli talks about love life says she got many gifts and letters in college dvy

निक्की तंबोली ने लव लाइफ को लेकर किया खुलासा, बताया इस वजह से कॉलेज में मिले है कई गिफ्ट्स और लेटर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nikki Tamboli talks about love life
Nikki Tamboli talks about love life
instagram

Khatron Ke Khiladi 11 : निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं. निक्की की फोटोज पर फैंस की नजरें थम जाती है. इन दिनों वो स्टंट रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में हैं. निक्की शो से लगातार अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो गाय से डरी हुई दिख रही थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा किया है.

टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में, निक्की तंबोली ने अपने लव लाइफ को लेकर बात की. निक्की ने खुलासा किया कि उन्हें भी प्यार हुआ था और ये बहुत गहरा वाला प्यार था, लेकिन ये एक तरफा प्यार था. इस वजह से उनका दिल टूट गया. उसने एक व्यक्ति के लिए सच्चा प्यार महसूस किया था.

वहीं, एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि उन्हें कोई लव लेटर मिला है या उन्होंने किसी को कोई प्रेम पत्र लिखा है. इसपर निक्की तंबोली ने कहा, वह अपने कॉलेज और स्कूल के दिनों में बहुत लोकप्रिय थीं और उन्हें कई लोगों से बहुत सारे उपहार और पत्र मिलते थे और कॉलेज के लड़के उन्हें स्पेशल फील कराते थे.

निक्की तंबोली ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. वीडियो में वो कार से बाहर निकलती है और उन्हें बाहर एक गाय दिख जाती है. गाय को देखकर एक्ट्रेस थोड़ा डर जाती है और सामने खड़े एक शख्स से पूछती हैं कि ये बैल है या गाय है? ये मारेगी क्या? एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो निक्की का नया गाना ‘नंबर लिख’ आ रहा है और इसका पोस्टर भी वो शेयर कर चुकी है. ये गाना टोनी कक्कड़ का है औऱ 18 जून को रिलीज हो रहा है. इसके अलावा वो कल्ला रह जाएगा सॉन्ग को लेकर भी लाइमलाइट में बनी हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें