1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 2020 amitabh bachahan shares his story on 2 rupee on kbc 12 episode mother of big b teji bachchan kbc play along kaun banega crorepati play along winner suy

Kaun Banega Crorepati 2020: अमिताभ बच्चन की मां ने उन्हें 2 रुपये देने से किया था इंकार, जानिए क्या था वो वाक्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

कौन बनेगा करोड़पति के बारहवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. आज इस सीजन के तीसरे एपिसोड का प्रसारण हुआ. इस एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक कहानी बताई, जब उन्हें किसी कंपनी के सदस्य बनने के लिए दो रुपये की जरूरत थी और उन्होंने दो रुपये अपनी मां तेजी बच्चन से मांगे थी. महानायक ने बताया की उनकी मां के पास उन्हें देने के लिए पैसे नहीं थे, उस वक्त के दो रूपये आज के दौर के 15 पैसे के बराबर हैं.

अमिताभ अपनी आप बीती आज हॉटसीट पर पहुंचे जय कुलश्रेष्ठ से अपनी आप बीती सुना रहे थे. केबीसी 12 के हॉटसीट पर बैठे जय कुलश्रेष्ठ ने बताया कि उनकी नौकरी कोरोना काल में चली गई थी, फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी. उन्होंने कहा कि वो जानते थे जब उनको सबसे ज्यादा जरूरत होगी तब उनका केबीसी में नंबर लगेगा.

जय के ऊपर प्रसारित हुए एपिसोड का प्रोमो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर जय कुलश्रेष्ठ का केबीसी का प्रोमो वीडियो काफी वायरल हो रहा था. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर जय बेठे दिखाई दे रहे है. इस दौरान वो बताते है कोरोना के कारण उसकी नौकरी चली गई औऱ अगले ही दिन उसे केबीसी 12 में जाने का कॉल आ गया.जय कहते है मेरी किस्मत ही पलट गई. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि इस बार शो का थीम है 'सेटबैक का जवाब कमबैक से'. इसी को मानते हुए इस बार शो में ऐसे कंटेस्टेंट्स को लिया गया है जिन्होंने कोरोना वायरस की बहुत बुरी मार झेली है औऱ हार ना मान कर इससे लड़कर आगे आए है.

ऐसे खेल सकते हैं केबीसी प्ले अलॉन्ग

इसके लिए आपको सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा. इसी एप के जरिए आप गेम खेल सकते हैं और हर रोज 10 विजेताओं को एक-एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. इस बार खास बात यह भी है कि आप टीम बनाकर भी खेल सकते हैं. आप अपने दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों को इन्‍वाइट कर सकते हैं. टीम के सभी सदस्यों का स्कोर टीम का कुल स्कोर होगा. हर रोज एक टीम को भी विजेता चुना जाएगा जिसे एक लाख रुपये दिए जायेंगे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें