1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kartik sirat yeh rishta kya kehlata hai to go the imlie way know about upcoming episode bud

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की कहानी में आनेवाला है 'इमली' जैसा ट्विस्‍ट, सीरत की जिंदगी में आयेगा ऐसा मोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
instagram

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : सीरियल की दुनिया में कभी भी कोई कहानी करवट बदल सकती है. ऐसा ही कुछ होने जा रहा है स्‍टार प्‍लस के पसंदीदा शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के साथ. जी हां कहानी में नया मोड़ आने जा रहा है जो आपकी इसी चैनल पर प्रसारित हो रहे शो इमली की याद दिला सकता है. कार्तिक और सीरत की कहानी लोगों को बांधे हुए हैं. नायरा के डेथ सीक्‍वेंसी ने शो के टीआरपी में उछाल लाया था और अब सीरत की गोयनका हाउस में एंट्री हुई है. अब इसमें नया ट्विस्‍ट आने को तैयार है.

आनेवाले एपिसोड में, कार्तिक और सीरत को एक बंद कमरे में एक साथ स्पॉट किया जाएगा और लोग उनके रिश्ते पर सवाल उठाएंगे. हो सकता है कि वे उन्हें एकदूसरे से साथ‍ विवाह बंधन में बांधने के लिए उन्‍हें मजबूर कर दें. आपको अगर याद हो तो पहले भी इमली सीरियल में कुछ ऐसा हो चुका है जिसके बाद कहानी में नया ट्विस्‍ट आया था.

इमली सीरियल के एक एपिसोड में इमली और आदित्य भारी बारिश की वजह से पगडंडिया गांव से कुछ दूरी पर एक कच्‍चे मकान में रूक जाते हैं और पूरी रात एकसाथ रहते हैं. जिसके बाद गांववाले बवाल मचाते हैं और एकदूसरे से शादी करने के लिए मजबूर कर देते हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, आदित्‍य और इमली गांव में एकसाथ पूजा कर रहे हैं, आदित्‍य इमली की तरफ खिंचा जा रहा है.

राजन शाही के शो 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' की कहानी को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, कार्तिक नहीं चाहता कि सीरत को कोई नुकसान हो और इस तरह वह सीरत और मौड़ी को घर ले आता है. दादी अपने फैसले में कार्तिक का समर्थन करती हैं लेकिन मनीष नहीं मानते. मनीष कार्तिक को मजबूर करता है कि वह सीरत को आउट-हाउस में रहने दे1 जब कार्तिक मनीष को मना लेता है, तो मनीष एक चौंकाने वाली शर्त रखता है.

मनीष कार्तिक से पूछता है कि अगर वह चाहता है कि सीरत गोयनका के घर में रहे तो उसे रिया से शादी करनी होगी. जाहिर है, मनीष ने रिया को कार्तिक से शादी करने के लिए मजबूर किया क्योंकि वह उसके लिए सबसे अच्छा साथी है. वो अपने पापा मनीष की बात मान लेता है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आनेवाले एपिसोड में क्‍या दिलचस्‍प होनेवाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें