1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karishma tanna breaks silence on insider vs outsider debate and sushant singh rajput death

करिश्‍मा तन्‍ना ने नेपोटिज्‍म पर तोड़ी चुप्‍पी, बोलीं- अगर ऐसा होता तो सुशांत को करण जौहर...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
karishmaa tanna
karishmaa tanna
photo: twitter

Karishma Tanna on Nepotism: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में 'बाहर बनाम भीतरी' के मुद्दे ने सभी का ध्यान आकर्षित किया है. इस बहस में कई कलाकार अपनी राय रख रहा है. अब 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की विनर और टीवी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने भी इस विषय पर एक बड़ा खुलासा किया है. एक इंटरव्‍यू में करिश्‍मा तन्‍ना ने कहा कि अगर ऐसा होता तो करण जौहर उन्हें ‘ड्राइव’ और राजकुमार हिरानी ‘पीके’ में मौका नहीं देते. अभिनेत्री के अनुसार जिसकी एक्टिंग अच्छी होती है उसे मौका मिलता है.

करिश्‍मा तन्‍ना ने पिंकविला से बातचीत में कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत को लगातार काफी अच्छे रोल मिले. उन्होंने टीवी से शुरुआत की थी और यहां भी उन्‍हें अच्छे रोल ही मिले. उन्होंने कभी छोटे बैनर के साथ काम नहीं किया. उन्होंने हमेशा बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ ही काम किया वो सभी A लिस्ट अभिनेत्रियों के साथ. मैं इनसाइडर बनाम आउटसाइडर विवाद में नहीं पड़ना चाहूंगी. यह सिर्फ एक्टिंग को लेकर है कि कौन सा रोल किसपर फिट बैठता है.

अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘मैं नहीं मानती कि इनसाइडर और आउटसाइडर जैसा कुछ है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो करण जौहर कभी सुशांत सिंह राजपूत को ‘ड्राइव’ में नहीं लेते और न ही राजकुमार हिरानी सर उन्हें ‘पीके’ में लेते. मेरा मानना है कि जब आप टीवी से फिल्म इंडस्ट्री की ओर जाते हैं तो आपको थोड़ा ज्यादा स्ट्रगल करना पड़ता है. मुझे स्ट्रगल करने में कोई परेशानी नहीं. मुझे खुद ने तो आसानी से सक्सेस मिली है और न ही मैं इसकी उम्मीद करती हूं.'

करिश्मा हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर बनी हैं. इस बारे में बात करते हुए करिश्‍मा तन्‍ना ने प्रभात खबर से खास बातचीत में कहा था,' ऐसा तय तो नहीं किया लेकिन हां कोशिश पूरी करूंगी. ये जरूर सोचा था. हां ये मेरा पहला रियलिटी शो है. जो मैंने जीता है तो बहुत खुश हूं कि आखिरकार मैंने अपनी मेहनत और हौसलों से जीत ही लिया. खतरों के खिलाड़ी में पिछले 5 साल से कोई महिला प्रतियोगी विनर नहीं रही हैं तो ये बहुत खास है.'

बता दें कि 'नागिन 3' फेम करिश्मा तन्ना ने एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' में भी एक छोटी भूमिका निभाई थी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें