1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kanika kapoor saif ali khan to farhan akhtar these celebs remarried after divorce see full list slt

कनिका कपूर, सैफ अली खान से लेकर फरहान अख्तर तक, तलाक के बाद इन सेलेब्स ने की दोबारा शादी, देखें लिस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिन्होंने दो बार शादी की है. इसमें कनिका कपूर, सैफ अली खान, फरहान अख्तर, दीया मिर्जा का नाम शामिल है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Celebs Remarried Again
Celebs Remarried Again
Instagram

बॉलीवुड इंडस्ट्री बाहर से जितनी चकाचौंध लगती है, उतनी है कि नहीं, लिविंग रिलेशनशिप में रहना, दोबारा शादी करना आम बात है. इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनकी पहली और दूसरी शादी सही से नहीं चल पायी और शादी के कुछ सालों बाद तलाक हो गया. लेकिन तलाक लेने के बाद भी कई सेलेब्स को बाद में उनका प्यार मिला और उन्होंने अपने पार्टनर से बिना उम्र देखे दोबारा शादी कर ली. आइये जानते है कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में, जिन्होंने तलाक के बाद दोबारा शादी रचाई है.

कनिका कपूर (Kanika Kapoor)

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने हाल ही में बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि के साथ शादी रचाई है. सिंगर ने कई सुपरहिट गाने गाये हैं. कनिका की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी. पहली शादी से उनके तीन बच्चे हैं, जिनका नाम अयाना, समारा और युवराज है. तलाक के कुछ सालों बाद, कनिका ने बिजनेसमैन गौतम को कई सालों तक डेट करने के बाद शादी कर ली है. उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

सैफ अली खान ने पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी. शादी के 13 साल बाद रिश्ते में दूरियों के कारण, दोनों ने तलाक ले लिया था. पहले शादी से उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा और इब्राहिम अली खान है. तलाक के बाद साल 2012 में एक्टर ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली, जिससे उनके दो बच्चे हुए तैमूर अली खान और जेह अली खान.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)

फरहान खान ने सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी के साथ अपनी 16 साल की शादी के रिश्ते को खत्म करने के बाद, गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी रचा ली. दोनों ने चार साल से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर लिया.

दीया मिर्जा (Dia Mirza)

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने पहले पति से तलाक लेने के बाद बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी कर ली. एक्ट्रेस की यह दूसरी शादी हैं, वहीं वैभव भी पहले से शादीशुदा थे. शादी के कुछ महीनों बाद, दोनों ने अपने बेटे अव्यान का स्वागत किया.

करन सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

बॉलीवुड एक्टर करन सिंह ग्रोवर तीन शादियां कर चुके हैं. साल 2012 में करन ने जेनिफर विंगेट से शादी की थी, लेकिन दोनों के पर्सनल कारण से रिश्ता टूट गया था. जिसके बाद अप्रैल 2016 में एक्टर ने बिपाशा बसु के साथ सात फेरे लिए थे.

इनपुट- अनिशा लकड़ा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें