1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kanika kapoor on being accused of stealing a pakistani song if they feel we feel sorry bud

कनिका कपूर पर लगा पाकिस्तानी गाना चुराने का आरोप, सिंगर बोलीं- ऐसा लगता है तो हमें खेद है

कनिका कपूर इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं. वह इस समय अपने नए गाने "बुहे बरियान" की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kanika Kapoor
Kanika Kapoor
instagram

कनिका कपूर इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर सिंगर्स में से एक हैं. वह इस समय अपने नए गाने "बुहे बरियान" की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. गाने को उनके फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी सिंगर हदिका कियानी द्वारा उनका गाना चुराने का आरोप लगाने के बाद कनिका मुश्किल में पड़ गईं हैं. हदीका ने दावा किया कि यह उनकी मूल रचना थी, जिसमें उनकी मां ने कविता लिखी थी. अब कनिका ने गाना चुराने के आरोप के बारे में खुलकर बात की है.

यह दुख की बात है कि ऐसा है

ईटाइम्स से बात करते हुए कनिका ने कहा, "मैं कह सकती हूं कि हर किसी की ओर से जिसे मैं जानती हूं, हम हमेशा पाकिस्तान, अफगानिस्तान, भारत के उत्तर, पंजाब से आने वाले संगीत के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं. यह दुख की बात है कि ऐसा है. एक विषय पर बहुत नफरत, जो हमें यह भी नहीं पता कि क्या सही है और क्या गलत है. मेरा मतलब है, मेरे लिए, हमने एक मूल गीत बनाया है जुनेजा जी ने गीत लिखा है, श्रुति ने इस गीत को गौरव दासगुप्ता के साथ बनाया है, और एक पुराने पंजाबी लोक की एक लाइन का इस्तेमाल किया है जिसे सुना जा रहा है."

यह कवर वर्जन नहीं है

उन्होंने आगे कहा, "तो वास्तव में यह कवर वर्जन नहीं है, यह पूरी तरह से एक नया गीत है. अगर कोई इसे सुनता है और यह सिर्फ एक छोटी सी हुक लाइन है, तो हमने एक पुराने पंजाबी लोक गीत का इस्तेमाल किया, जिसे मैंने 60 से अधिक वर्जन देखे हैं यूट्यूब पर. मैं सच में नहीं जानती कि यह पाकिस्तान या अफगानिस्तान या पंजाब से आता है या नहीं."

हमें बहुत अफसोस है

उन्होंने आगे कहा कि, इस गाने पर काम करने वाले किसी का काम चुराने या किसी को श्रेय नहीं देने का कोई इरादा नहीं था.और अगर वे ऐसा महसूस करते हैं, तो यह हमें बहुत दुखी करता है और हमें बहुत अफ़सोस है. लेकिन सच कहूँ तो, हमें यह भी पता चलता है क्योंकि हममें से कोई भी कॉपीराइट के पीछे की सच्चाई को नहीं जानता है."

किसी को परेशान करने का कोई इरादा नहीं

कनिका कपूर ने आगे कहा, "अगर कोई उस पर अधिकार का दावा कर रहा है, तो ऐसा कुछ नहीं है. लेकिन मेरा किसी को परेशान करने का कोई इरादा नहीं था. मेरे मन में पाकिस्तान के सभी साथी गायकों के लिए बहुत प्यार और सम्मान है, और मैं उनके संगीत को फॉलो करना और प्यार करना जारी रखूंगी. साथ ही, मुझे लगता है कि लोगों को धर्म और देश और शिल्प को एक गीत के बीच में नहीं लाना चाहिए."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें