नेहा कक्कड़ से लेकर कनिका कपूर तक, बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के स्‍टाइल को मात देती ये सिंगर्स

Prabhat khabar Digital

मोनाली ठाकुर इन दिनों अपने पति माइक रिक्टर के साथ मैरिड लाईफ को इंज्‍वॉय कर रही हैं. उन्होंने बॉलीवुड के कई फेमस सॉन्‍ग्‍स लिए अपनी आवाज दी है.

नेहा भसीन को उनके चर्चित‍ सॉन्‍ग 'जग घुमेया' के लिए जाना जाता है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए चर्चा में रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई लोकप्रिय गीतों को अपनी आवाज दी है.

नीति मोहन ने अपने सॉन्‍ग 'इश्क वाला लव' से 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लोकप्रियता हासिल की थी. उन्होंने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 को भी जज किया था.

श्वेता पंडित ने एआर रहमान सहित कई प्रसिद्ध संगीतकारों के साथ काम किया है. वह पद्म विभूषण से सम्मानित पंडित जसराज की पोती हैं और उन्होंने भारतीय शास्त्रीय संगीत में प्रशिक्षण प्राप्त किया है. सोशल मीडिया पर वो अपने ग्‍लैमरस तसवीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं.

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की सबसे फेमस प्‍लेबैक सिंगर्स में से एक हैं. हाल ही में नेहा की शादी रोहनप्रीत सिंह से हुई है. एक्‍ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर भी जानी जाती हैं.

कनिका कपूर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली गायकों में से एक हैं. उन्हें सनी लियोन के 'बेबी डॉल' गीत गाने के बाद पहचाना गया.

फिल्म 'इश्कजादे' के लिए 'परेशां' गीत गाकर शाल्मली खोलगड़े एक चर्चित नाम बन गई है. तब से उन्होंने बॉलीवुड में कई गाने गाए हैं. गायन के अलावा, शाल्मली अपने स्टाइल के लिए काफी लोकप्रिय है.

अदिति सिंह शर्मा ने अपने संगीत करियर की शुरुआत अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से की थी. इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में गाने गाए.