1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. jeetendra reveal he wears white clothes due to this reason in indian idol 12 actor praises contestant pawandeep div

Indian Idol 12 : तो इस वजह से पहनते हैं जितेंद्र सफेद कपड़े, शो पर एक्टर ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jeetendra in Indian Idol 12
Jeetendra in Indian Idol 12
instagram

Jeetendra in Indian Idol 12 : बॉलीवुड के जंपिंग जैक डांसिंग स्टार कहलाए जाने वाले एक्टर जितेंद्र (Jeetendra) और उनकी बेटी और निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 में पहुंचे. इस दौरान जितेंद्र कंटेस्टेंट पवनदीप (Pawandeep) के गाने के फैन हो गए. साथ ही एक्टर ने दिल खोलकर पवनदीप की तारीफ भी की. इस दौरान जितेंद्र ने अपने पुराने दिनों के कई किस्से सबके साथ शेयर किया.

पवनदीप ने जितेंद्र के सामने उनके गानों ‘मुसाफिर हूं यारों’ और ‘कितना प्यारा वादा’ पर शानदार परफॉर्मेंस दी, जिसे सुनकर एक्टर बेहद खुश हो गए. जिसके बाद जितेंद्र ने कहा कि मुझे इंडियन आइडल बहुत पसंद है. मैं पवनदीप और उनकी सुरीली आवाज का फैन हूं. मैं भी एक अच्छा सिंगर बनना चाहता था, लेकिन मैं बहुत बेसुरा हूं.

पवनदीप की तारीफ करते हुए जितेंद्र ने कहा कि आपकी आवाज बहुत अच्छी है. ऐसा मन करता है कि आपको सुनते ही जाएं. वहीं, एक्टर ने शो के दौरान कई किस्से भी सुनाए. शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने जितेंद्र से पूछा कि आप हमेशा सफेद कपड़े ही क्यों पहनते हैं? इसपर जितेंद्र ने कहा, 'जिस जमाने में मैं फिल्मों में आया, उस वक्त डिजाइनर्स नहीं होते थे.

'मैंने सफेद रंग के कपड़े पहनना इसलिए शुरू किया, क्योंकि किसी ने मुझे कॉन्शियस कर दिया था कि सफेद रंग के कपड़ों में स्लिम दिखते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अन्य रंग के कपड़ों में लंबाई कम दिखती है. लाइट रंग के कपड़ों में हाइट सही दिखती है. लाइट रंग के कपड़ों में फिर सफेद ही बेस्ट था, इसलिए मैंने यहीं पहनना शुरू कर दिया.'

जितेंद्र ने एक और किस्सा सुनाया, जिसमें उन्होंने बताया ‘कितना प्यारा वादा’ गाने की शूटिंग कर रहे थे. मैं और आशा पारेख नाच रहे थे. मैं स्पीकर की फुल आवाज करके दिल खोलकर गाता हूं. अचानक एक दिन तार निकल गया. मुझे अपनी आवाज सुनाई दी, डर गया मैं. आशा जी भी गाती थीं. मेरी अम्मा आशा जी. वो मुझसे ज्यादा बेसुरी हैं.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें