1. home Home
  2. entertainment
  3. ira khan reacts to is aamir khan your relative comment starkid shares screenshots bud

Ira Khan से यूजर ने पूछा आमिर खान आपके रिश्तेदार हैं? सुपरस्टार की बेटी ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. वो हमेशा ही अपनी तसवीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
aamir kha daughter ira khan
aamir kha daughter ira khan
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. वो हमेशा ही अपनी तसवीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने क्रिसमस के मौके पर अपने पापा के साथ कई तसवीरें शेयर की थी. यूजर्स ने उनकी तसवीरों पर खूब कमेंट किए. वहीं कुछ यूजर्स ने कमेंट में पूछा कि क्या आमिर खान उनके रिश्तेदार है? अब स्टारकिड ने इन कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए जवाब दिया है.

स्क्रीनशॉट में एक यूजर ने उनकी तसवीर पर कमेंट करते हुए पूछा, “वह आपके इतने करीब क्यों हैं? क्या वह आपके रिश्तेदार है?" एक अन्य प्रशंसक ने कमेंट का जवाब दिया और बताया, "वे पिता और बेटी हैं." इन कमेंट्स को पढ़कर एक और फैन ने जवाब दिया, 'यार, वह आमिर खान की बेटी है. कंफर्म करने के लिए आप इसे गूगल पर देख सकते हैं."

Ira Khan से यूजर ने पूछा आमिर खान आपके रिश्तेदार हैं? सुपरस्टार की बेटी ने स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया जवाब
Administrator

एक अन्य नेटीजन ने लिखा, "भाई गूगल झूठ भी बता सकता है कितने चांस हुए हैं की गूगल पर सर्च कुछ करो और आता कुछ और है." अब आयरा अपनी इंस्टा स्टोरी पर कमेंट थ्रेड का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, “यह नया है. लेकिन हां, गूगल पर पढ़ी हर बात पर विश्वास न करें." उनका ये स्क्रीनशॉट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनके जवाब को काफी पसंद कर रहे हैं.

आयरा खान, आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. उनका एक बेटा जुनैद खान भी हैं. आमिर और रीना का 2002 में तलाक हो गया था. आयरा ने 2019 में यूरिपेड्स मेडिया नामक एक नाटक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की, जिसमें हेज़ल कीच मुख्य भूमिका में थीं.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिये एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि, उनका अभिनय की ओर कभी झुकाव नहीं था. " उन्होंने आगे कहा कि, मैंने हमेशा कैमरे के सामने होने के बजाय ऑफ-स्टेज या कैमरे के पीछे काम करने के बारे में अधिक सहज और उत्साही महसूस किया है. मैंने अभिनय करने के लिए कभी भी झुकाव महसूस नहीं किया. मैं सीख सकती हूं कि बिना किसी फिल्म के स्टंट कैसे किए जाते हैं. ”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें