1. home Home
  2. entertainment
  3. arjun bijlani testing positive for omicron says i have faced pain in my throat bud

अर्जुन बिजलानी ओमिक्रॉन से संक्रमित, मां कोरोना पॉजिटिव, एक्टर बोले- गले में दर्द और सूजन है...

कोरोनावायरस के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आये हैं. अब टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने कोरोना वायरस के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Arjun Bijlani
Arjun Bijlani
instagram

कोरोनावायरस के मामले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आये हैं. अब टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी कोरोना वायरस के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गये हैं. अभिनेता ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और प्रशंसकों से सावधान रहने का आग्रह किया है. ईटाइम्स के साथ अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने शेयर किया कि वह अपने बेटे को बहुत मिस कर रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. हालांकि उनकी तबीयत ठीक है.

ओमिक्रॉन वैरिएंट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "इस वैरिएंट में मुझे अपने गले में बहुत दर्द और सूजन का सामना करना पड़ रहा है और मुझे तीन दिन तक एंटीबायोटिक्स लेना पड़ा. उसके बाद मैं बेहतर महसूस कर रही हूं. लेकिन यह सबके लिए अलग अलग है. सभी का शरीर अलग अलग तरह से प्रतिक्रिया करता है. जब आपको कोई लक्षण दिखाई दे तो आपको अपने डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए. गले में दर्द, सिरदर्द, शरीर में दर्द और बुखार एक-दो दिनों के लिए सामान्य लक्षण हैं."

'खतरों के खिलाड़ी' विनर ने आगे कहा कि, घबराने की कोई बात नहीं है लेकिन सभी को हर तरह की सावधानियां बरतनी चाहिए. उन्होंने कहा, "यह नया वायरस, ओमीक्रोन, घातक नहीं है क्योंकि मैं इसका अनुभव कर रहा हूं. मैं 2/3 के बाद से ठीक महसूस कर रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि घबराने की कोई वजह है, लेकिन हां हम मामलों की संख्या में वृद्धि देख रहे हैं क्योंकि ट्रांसमिसिबल रेट तेज है. यह पहले वाले वेरिएंट की तुलना में 3/4 गुना तेजी से फैलता है."

अर्जुन ने शेयर किया कि, "मैं अपने बेटे अयान के पास नहीं जा सकता, उसे बहुत मिस कर रहा हूं. मैं उसे अपने कमरे से देखता हूं, लेकिन वह बहुत दूर है. मुझे उसकी आवाज सुनाई देती है, जब वह अपनी माँ और हमारी हाउस हेल्पर के साथ खेल रहा होता है. यह छुट्टियों का मौसम है और हमारे पास बहुत सारी प्लानिंग थीं. लेकिन सब कुछ नाले में चला गया." अर्जुन ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां को डायबिटीज है और वो कोरोना पॉजिटिव भी हो गई है. वह 70 साल की हैं और फिलहाल ठीक हो रही हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें