1. home Home
  2. entertainment
  3. instagram filter tells shweta tiwari age is 23 vishal aditya singh comment viral on actress video dvy

श्वेता तिवारी की उम्र इंस्टा फिल्टर ने बतया 23 साल, तो विशाल आदित्य सिंह के कमेंट ने खींचा फैंस का दिल, VIDEO

श्वेता तिवारी 40 साल की उम्र में भी काफी यंग दिखती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा फिल्टर यूजर किया जिसमें उनकी उम्र 23 साल दिख रही है. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी
Instagram

टीवी की गॉर्जियस डीवा श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 40 साल की उम्र में भी श्वेता काफी यंग और खूबसूरत लगती हैं. एक्ट्रेस अपने सेहत और हेल्थ का खास ख्याल रखती है. उनके चेहरे से उनके उम्र का पता नहीं लगता. इसे बीच एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम का एक वीडियो ट्राई किया, जो उनकी उम्र 23 साल बता रहा है.

दरअसल, श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया हैं. इस वीडियो में इंस्टा का पॉपुलर फिल्टर मेरी उम्र कितनी दिखती है यूज किया. इसका रिजल्ट जानकर वो काफी खुश हो जाती है क्योंकि इसमें श्वेता की उम्र 23 साल ही दिख रही है. बता दें कि प्रेरणा फेम एक्ट्रेस की उम्र 41 साल है और उनका बेटी पलक की उम्र 21 साल है.

इस रील वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई कमेंट कर रहे है. एक्टर विशाल आदित्य सिंह ने कमेंट कर लिखा, आप संतूर मॉम हो..आपकी त्वचा से आपकी उम्र का पता नहीं चलता. विशाल के इस कमेंट पर 1,147 लाइक्स आए है. निक्की तंबोली ने दिल वाल इमोजी बनाया. एक यूजर ने लिखा, हां सही में आप 23 की लगती हो आप.

कुछ दिन पहले ही श्वेता तिवारी ने अपने बेटे रेयांश का जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनकी बेटी पलक ने बर्थडे की तसवीरें शेयर की थी. शार्ट येलो ड्रेस में पलक बेहद खूबसूरत दिख रही थी. उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा था, मेरे भाई का बर्थडे है. वहीं कुछ फोटोज में वो रेयांश के साथ मस्ती करते नजर आई थी.

बता दें कि श्वेता तिवारी फिटनेस फ्रिक हैं और वो अपने वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है और वो अक्सर अपनी तसवीरों से फैंस का दिल चुरा लेती है. उनकी बेटी पलक तिवारी का कुछ दिन पहले ही बिजली- बिजली सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें वो हार्डी संधू के साथ नजर आई थी. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मता दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें