1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indias got talent 9 winner is divyansh and manuraj ishita vishwakarma runnerup know prize money dvy

India Got Talent Season 9 Winner: दिव्यांश और मनुराज बने इस सीजन के विनर, जानें कितने लाख मिले इनाम में

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 को इस बार का विजेता मिल चुका है. इस बार सीजन में दिव्यांश और मनुराज जीत की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. उन्हें एक- एक कार और 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
India Got Talent Season 9 Winner: Divyansh and Manuraj
India Got Talent Season 9 Winner: Divyansh and Manuraj
instagram

India Got Talent Season 9 WINNER: इंडियाज गॉट टैलेंट 9 को इस बार का विजेता मिल चुका है. इस बार सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स ने अपने हुनर से सबको इंप्रेस किया. लेकिन जीत की ट्रॉफी पर दिव्यांश और मनुराज (Divyansh and Manuraj) ने कब्जा जमाया. दोनों ने दर्शकों का दिल जीत लिया. उन्हें एक- एक कार और 20 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला.

इंडियाज गॉट टैलेंट के फिनाले में दिव्यांश और मनुराज, ऋषभ चतुर्वेदी, बॉम्ब फायर ग्रुप, इशिता विश्वकर्मा, बी एस रेड्डी, वॉरियर्स स्क्वाड और डेमोलेशन क्रू ने फाइनलिस्ट के तौर पर अपनी जगह बनाई थी. जिसमें दिव्यांश और मनुराज सबको पीछे छोड़ते हुए इस सीजन के विनर बने. वहीं, फर्स्ट रनर-अप इशिता विश्वकर्मा और सेकेंड रनर-अप बॉम्ब फायर क्रू को 5-5 लाख रुपये मिले.

फिनाले के एपिसोड में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म हीरोपंती 2 के प्रमेशन के लिए आए थे. इस दौरान टाइगर ने डांस किया. शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान एक्टर से मिला. बता दें कि इस सीजन शो में जजेस के रूप में बादशाह, मनोज मुंतशिर, शिल्पा शेट्टी और किरण खेर हैं. शो को होस्ट अर्जुन बिजलानी कर रहे थे.

इंडियाज गॉट टैलेंट 9 फिनाले में सुपरस्टार सिंगर 2 के जज हिमेश रेशमिया और होस्ट आदित्य नारायण भी आए थे. इसमें शो के कैप्टन पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सयाली कांबले, मोहम्मद दानिश और सलमान अली ने साथ मिलकर अपने नये शो का प्रमोशन किया.

वहीं, दिव्यांश और मनुराज ने ईटाइम्स से बातचीत की. मनुराज ने कहा कि, पहले हमें केवल बैंड के हिस्से के रूप में प्रदर्शन करने का मौका मिलता था. लेकिन जब हम इस शो का हिस्सा बने, तो हमें भारत और विदेशों से स्टैंडअलोन प्रदर्शन के प्रस्ताव मिलने लगे. दिव्यांश ने कहा कि, हम दोनों अब एक टीम के रूप में एक साथ काम करने की योजना बना रहे है, जैसा कि हमने शो में किया था."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें