1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. india s ultimate warrior vidyut jammwal pours melting wax on his eyes akshay kumar will surprised bud

India’s Ultimate Warrior: विद्युत जामवाल ने आंखों में डाली जलती हुई मोमबत्ती, अक्षय कुमार भी हैरान,VIDEO

एक्टर विद्युत जामवाल इनदिनों अपने नये शो इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर (India’s Ultimate Warrior) को लेकर चर्चा में हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
vidyut jammwal and Akshay Kumar
vidyut jammwal and Akshay Kumar
instagram

एक्टर विद्युत जामवाल इनदिनों अपने नये शो इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर (India’s Ultimate Warrior) को लेकर चर्चा में हैं. वो फिल्मों में अपने स्टंट्स से प्रशंसकों को चौंकाते आये हैं, अब इस शो में वो के जांबाजों के हुनर से दर्शकों को परिचित करायेंगे. वहीं अक्षय कुमार स्पेशल गेस्ट के तौर पर इस शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह पहली बार होगा जब अक्षय और विद्युत स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षय कुमार प्रतियोगियों को कुछ बेहद कठिन टास्क सौंपते नजर आ रहे हैं.

प्रोमो में विद्युत का दमदार अवतार

इस प्रोमो वीडियो में विद्युत जामवाल को भी बेहद डरावने स्टंट्स करते देखा जा सकता है. प्रोमो वीडियो में एक्टर को अपनी बंद आंखों के ऊपर पिघलते मोम को डालते नजर आ रहे हैं. इस सीन को देखकर आपके रोंगटे खड़े होनेवाले है. इससे साफ है कि पूरा शो बेहद खतरनाक होनेवाला है. वहीं कई कंटेस्टेंट्स को मैदान में कठिन टास्क करते हुए देखा जा सकता है.

अक्षय ने व्यक्त की खुशी

वीडियो में अक्षय ने व्यक्त किया कि शो का हिस्सा बनकर वह कैसे सम्मानित महसूस कर रहे हैं. यहां तक ​​कि उन्हें प्रतियोगियों को एक प्रतिद्वंद्वी का सामना करते हुए समझने, ध्यान केंद्रित करने और नियंत्रण करने के लिए कहते हुए सुना जाता है. वो कंटेस्टेंट को साफ शब्दों में कहते दिख रहे हैं कि अगर वो आये है तो कुछ धमाकेदार होगा ही.

वो शख्स होगा भारत का योद्धा

भारत के इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर के बारे में बात करते हुए विद्युत जामवाल ने एक बयान में कहा, "यह सही समय है कि रियलिटी शो वास्तविक हो जाएं. मुझे जो काम दिया गया वह था इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर की खोज करना - कोई ऐसा व्यक्ति जो किसी भी क्षण अपने मन, शरीर और आत्मा के साथ सब कुछ अनुभव करता हो. यह इस शो का मुख्य बिंदु था जहां हमने सबसे कठिन परिस्थितियों में सेनानियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए रखा! जिस व्यक्ति ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया वह भारत का अंतिम योद्धा है."

14 मार्च से ऑनएयर होगा शो

बता दें कि यह शो डिज्नी+ पर 14 मार्च को ऑन एयर होगा और अक्षय तीसरे एपिसोड (16 मार्च) में नजर आएंगे. इस शो के प्रोमो को देखकर फैंस बेहद उत्साहित हैं. वहीं दो एक्शन स्टार्स को एकसाथ स्क्रीन पर देखना वाकई शानदार होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें