1. home Home
  2. entertainment
  3. hrithik roshan and kunal kapoor praise street performer singing jab koi baat badad jaye viral video

'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाने वाले स्ट्रीट परफॉर्मर का Video Viral, Hrithik Roshan ने की प्रशंसा

वायरल वीडिया क्लिप को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर @ankit.today (ट्विटर) हैंडल से पोस्ट किया गया था, साथ में एक कैप्शन लिखा था, "जब प्रतिभा तकनीक से मिलती है, तो संभावनाएं अनंत होती हैं."

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hrithik roshan
Hrithik roshan
Instgram

1990 की फिल्म जुर्म का गाना 'जब कोई बात बिगड़ जाए' गाने वाले एक स्ट्रीट परफॉर्मर का दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, इसकी खूब प्रशंसा की जा रही है. इस व्यक्ति के गाने की तारीफ करने वालों में बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर सहित अन्य कई लोग हैं.

2.10 मिनट की क्लिप में, शकील के रूप में पहचाने जाने वाले संगीतकार को गिटार बजाते हुए गाना गाते हुए देखा जा सकता है जिसे कुछ लोगों की भीड़ घेर लेती है। फिर वीडियो एक साइनबोर्ड पर जाता है जिसमें कई ऑनलाइन पेमेंट प्लेटफॉर्म के साथ-साथ शकील की मदद करने के लिए योगदान देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक क्यूआर कोड होता है। मैसेज में लिखा है, "आपके योगदान के लिए धन्यवाद, इससे मेरे म्यूजिक स्कूल की फीस का भुगतान हो सकता है."

एक बार ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद, यह वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और अभिनेता कुणाल कपूर ने इसे फिर से शेयर किया, साथ ही लोगों से शकील का समर्थन करने की अपील की. इस पोस्ट को ऋतिक रोशन ने भी रीट्वीट किया था, जो शकील के गायन स्किल से प्रभावित थे.

वीडियो पर मिली प्रतिक्रिया से शकील अत्यंत अभिभूत हुए, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उस यूजर को धन्यवाद देते हुए क्लिप को फिर से शेयर किया. जिसमें शकील ने लिखा कि “वायरल वीडियो जिसने सभी का ध्यान खींचा, @ankit.today sir, आपने इसे साझा करके सचमुच मेरी जिंदगी बदल दी, मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे परफॉर्म करते देखा, मुझे प्रोत्साहित किया, मैं बहुत आभारी हूं आप में से प्रत्येक के लिए, मैं धन्य हूं कि मैं वह करने में सक्षम हूं जो मुझे पसंद है."

"आज तक मेरे माता-पिता, परिवार या मेरे दोस्तों में से कोई भी नहीं जानता था कि मैं क्या कर रहा हूं. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं एक स्ट्रीट परफॉर्मर हूं और मुझे इस पर गर्व है, आखिरकार मुझे अपनी पहचान के बारे में सार्वजनिक करने का साहस मिला. "@hrithikroshan सर, @kunalkkapoor सर, साहस के लिए बहुत बहुत धन्यवाद," उन्होंने पोस्ट को खत्म करते हुए लिखा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें