1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hollywood
  4. angelina jolie covered with bees for 18 minutes photos and video viral on social media dvy

18 मिनट तक एंजेलिना जोली के शरीर पर चिपकी रहीं मधुमक्खियां, कुछ इस तरह शूट हुआ ये फोटोशूट, VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Angelina Jolie photoshoot with bees
Angelina Jolie photoshoot with bees
instagram

Angelina Jolie photoshoot with bees : हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एंजेलिना हर बार अलग-अलग के फोटोशूट्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचते रहती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में वो मधुमक्खियां के साथ फोटोज क्लिक करवाती दिखीं हैं. इन तसवीरों को देखकर उनके चाहने वाले हैरान हो गए है.

नेशनल ज्योग्राफिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एंजेलिना जोली की फोटो और वीडियो शेयर किया है. दरअसल, ये फोटोशूट एंजेलिना ने 'विश्व मधुमक्खी दिवस' पर करवाया था. इसमें एक्ट्रेस के शरीर पर खूब सारी मधुमक्खियां चिपकी हुई दिख रही है. कुछ उनके चेहरे पर भी है. एक्ट्रेस की ये फोटोज देखकर पहले तो फैंस हैरान हो गए, लेकिन बाद में उनकी हिम्मत की तारीफ भी कर रहे है. 18 मिनट तक अभिनेत्री मधुमक्खियों के बीच बैठी रहीं.

फोटो के साथ ही एंजेलिना का एक वीडियो भी है, जिसमें उनका सिर्फ सिर थोड़ा हिल रहा है औऱ वो पूरी तरह से बिना हिले डुले बैठी रहीं. एंजेलिना के इस फोटोशूट को करने वाले फोटोग्राफर डेन विंटर्स ने बताया कि शूट कैसे हुआ. वो कहते है, 'शूटिंग सेट पर एंजेलिना को छोड़कर बाकी पूरे क्रू ने मधुमक्खियों से बचाव के लिए सूट पहने हुए थे. मधुमक्खियों को शांत रखने के लिए सेट पर शांति और अंधेरे की जरूरत रही.

आगे वो कहते है, मैंने उनके शरीर के उन हिस्सों पर फेरोमोन लगाया, जहां मैं चाहता था कि मधुमक्खियां जमा हो. एक ओर जहां फेरोमोन मधुमक्खियों को आकर्षित करता है तो वहीं उन्हें डंक न मारने के लिए भी प्रेरित करता है. 18 मिनट के पूरे शूट में एंजेलिना एक दम शांति से बिना हिले डुले बैठी रहीं.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें