26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG! इस अभिनेत्री को पुलिस ने मार दी गोली, हुई मौत…!

लॉस एंजेलिसकेसाउथ पासाडेना इलाकेमें हॉलीवुड अभिनेत्री वेनेसा मार्केज को पूलिस ने गोली मार दी, जिसके बाद उनकी मौत हो गयी है. टीवी शो ‘ईआर’ में नर्स की भूमिका निभानेवालीचर्चित अमेरिकी अभिनेत्री वेनेसा मार्केज (49) को साउथ पासाडेना की पुलिस ने गुरुवार को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गयी. अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी […]

लॉस एंजेलिसकेसाउथ पासाडेना इलाकेमें हॉलीवुड अभिनेत्री वेनेसा मार्केज को पूलिस ने गोली मार दी, जिसके बाद उनकी मौत हो गयी है.

टीवी शो ‘ईआर’ में नर्स की भूमिका निभानेवालीचर्चित अमेरिकी अभिनेत्री वेनेसा मार्केज (49) को साउथ पासाडेना की पुलिस ने गुरुवार को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गयी. अधिकारियों ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की.

वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ की खबर के मुताबिक, मार्केज के मकान मालिक ने पुलिस को फोन कर उनके घर जाने को कहा था.

इसके बाद जब पुलिस मार्केज के लॉज एंजिलिस के पासाडेना स्थित घर पहुंची तो उन्हें मार्केज की मानसिक हालत ठीक नहीं लगी. पुलिस ने तुरंत मेंटल हेल्थ क्लीनिक से संपर्क किया और इस बीच अभिनेत्री से बातचीत करना जारी रखा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेरिफ के लेफ्टिनेंट जो मेंडोजा ने कहा कि लगभग 90 मिनट बाद वेनेसा एक बीबी गन (खिलौना बंदूक) के साथ आयीं और इसे अधिकारियों पर तान दिया. अधिकारियों ने इसे असली बंदूक समझकर फायरिंग कर दी.

यहां यह जानना गौरतलब है कि पिछले साल अक्तूबर में वेनेसा ने आरोप लगाया था कि नस्लीय भेदभाव और यौन उत्पीड़न की शिकायत करने के बाद ‘ईआर’ के सह-कलाकार जॉर्ज क्लूनी ने उन्हें ब्लैकलिस्ट कर दिया था.

तबउन्होंने ट्वीट किया था- जब मैंने ‘ईआर’ में यौन उत्पीड़न की बात कही, तो क्लूनी ने मुझे ब्लैकलिस्ट किये जाने में मदद की. क्लूनी ने उस समय बयान जारी कर कहा था कि कास्टिंग तय करने में उनकी कोई भूमिका नहीं थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें