1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. hansal mehta ties knot with safeena husain after 17 years of live in relationship couple photos viral slt

Hansal Mehta Wedding: 17 साल लिव-इन में रहने के बाद हंसल मेहता ने सफीना हुसैन संग रचाई शादी, PHOTOS VIRAL

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने 54 साल की उम्र में अपनी लिव-इन पार्टनर सफीना हुसैन संग शादी रचाई है. दोनों बीते 17 सालों से साथ रह रहें थे. दोनों के दो बच्चे भी हैं. दोनों कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Hansal Mehta Wedding
Hansal Mehta Wedding
Instagram

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने आज 54 साल की उम्र में शादी कर ली है. उन्होंने अपनी लिव इन पार्टनर सफीना हुसैन (Safeena Husain) संग शादी रचाई है. दोनों बीते 17 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के दो बच्चे भी है. फिल्म निर्माता ने बड़े ही सादगी से कैलिफोर्निया में शादी की. सोशल मीडिया पर कपल की वेडिंग फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

हंसल ने लिखा इमोशनल पोस्ट

फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की. जिसमें दोनों कपल रोमांटिक अंदाज में पोज देते दिखाई दिए. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''तो 17 साल बाद, दो बच्चों ने, अपने दो बेटों को बड़े होते देख और अपने-अपने सपनों का पीछा करते हुए, हमने शादी करने का फैसला किया. हमेशा की तरह, यह शादी भी अनियोजित और अनियोजित थी. प्यार बाकी सब पर हावी है. और यह है ..." दोनों कपल की फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. वहीं सेलेब्स उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

राजकुमार राव ने दी बधाई

राजकुमार राव, जो हंसल मेहता के बेहद करीबी हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर उनकी फोटो शेयर कर उन्हें कूल कपल कहा, "बधाई हो @hansalmehta सर और #सफीना मैम. आप दोनों ने ऑफिशियली तौर पर शादी कर ली है..सबसे कूल कपल जो मुझे पता है. वापस आ जाओ...जल्द ही, हमें जश्न मनाने की जरूरत है। मैं आप दोनों से प्यार करता हूं." इस कपल को हुमा कुरैशी, प्रतीक गांधी, अनुभव सिन्हा, करिश्मा तन्ना, रणवीर बरार, विशाल भारद्वाज, मनोज बाजपेयी से लेकर एकता कपूर ने भी शुभकामनाएं दी.

हंसल मेहता की पूर्व पत्नी, बच्चे

आपको बता दें कि हंसल मेहता की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली पत्नी का नाम सुनीता था. जिनसे उनके दो बेटे हैं. दोनों ने कई साल पहले एक दूसरे से तलाक ले लिया है. वहीं अब हंसल ने दूसरी शादी की है. जिनसे उनकी दो बेटियां किमाया और रिहाना हैं. दोनों के मॉर्डन लव ने साबित कर दिया कि सच में प्यार और शादी की कोई उम्र नहीं होती. दोनों को नये रिश्ते की बधाई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें