1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. guests on the set of broken but beautiful 3 were surprised to see siddharth shukla drunk know details dvy

Broken But Beautiful 3 : सिद्धार्थ शुक्ला को नशे में देखकर सेट पर हैरान हो गए थे मेहमान, एक्टर ने बताया फिर आगे हुआ था ये...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Siddharth Shukla in broken but beautiful 3
Siddharth Shukla in broken but beautiful 3
instagram

Broken But Beautiful 3 : लाखों दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इन दिनों अपने वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें सिद्धार्थ की एक्टिंग को दर्शक काफी पसन्द कर रहे है. इसमें एक्टर को एक जुनूनी प्रेमी होने के अलावा सिगरेट और शराब पीते हुए दिखाया गया है. इस रोल के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की थी. अब अपने किरदार को लेकर एक्टर ने नया खुलासा किया है.

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में अपने सीन के बारे में सिद्धार्थ शुक्ला ने बात की. सिद्धार्थ कहते है, ‘मैंने पहले कभी नशे में धुत्त सीन नहीं किया था, मुझे यकीन नहीं था कि यह कैसे हो पाएगा. यह कठिन है, और कभी-कभी मुझे लगा कि मैं बतौर अभिनेता बहुत अधिक प्रयास कर रहा था. मुझे इसके बारे में मजाक करना और हंसना याद है और फिर इसके लिए सीरियस होना चाहता था.’

एक्टर आगे बताते हैं, "दरअसल, जिस दिन मैं नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग कर रहा था, उस दिन सेट पर मुझसे मिलने के लिए मेहमान आये थे. मैं अपने कैरेक्टर में रहना चाहता था और इसे ठीक से करना चाहता था. मैंने ऐसे व्यवहार करना शुरू कर दिया, मानो मैं नशे में था.

आगे वो कहते है, अपनी वैनिटी वैन से सेट तक, मैं एक खास तरीके से चला और मेहमान आपस में मेरी नशे की हालत के बारे में बातें करने लगे और मेरे लिए चिंतित हो गए. लेकिन बाद में, मैंने उन्हें बताया कि मैं सीन की तैयारी कर रहा था और चिंता की कोई बात नहीं है."

गौरतलब है कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 को एक हफ्ते के अंदर ही 9.3 की IMDB रेटिंग मिली हैं. इस रेटिंग के साथ यह सबसे अधिक रेटिंग वाले वेब सीरीज में शामिल हो गया है. इस सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला के अपोजिट सोनिया राठी है और दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने काफ पसन्द किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें