38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान-सवी की शादी से पहले रीवा बनी वैम्प! अक्का साहिब संग मिल बनाया खतरनाक प्लान

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि भवानी फोटोग्राफर से उनकी फोटो लेने के लिए कहती है. दूसरी तरफ समरुद्ध वेटर से बात करके पुष्टि करता है कि हर कोई इस समारोह सम्मान में आया है कि नहीं. ईशा और शान्तनु फेलिसिटेशन समारोह में आते हैं.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम है किसी के प्यार में दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है. सीरियल की कहानी सवी, ईशान और रीवा के आस-पास घूम रही है. रीवा और ईशान की शादी फिक्स हो गई है और शादी होने में बस कुछ दिन बच गए है. वहीं, सवी अपने गांव रामटेक में है. ना चाहते हुए ईशान को रामटेक आना पड़ता है और सवी के सम्मान समारोह में शामिल होना पड़ता है. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जाएगा कि सवी और ईशान को देखकर कुछ महिलाएं कहती है कि दोनों की जोड़ी काफी अच्छी है. हालांकि दोनों मेहमानों को स्पष्ट करते हैं कि वे एक साथ नहीं हैं. भवानी फिर उन्हें ईशान को सबसे मिलवाती है.

गुम है किसी के प्यार में का लेटेस्ट एपिसोड

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि भवानी फोटोग्राफर से उनकी फोटो लेने के लिए कहती है. दूसरी तरफ समरुद्ध वेटर से बात करके पुष्टि करता है कि हर कोई इस समारोह सम्मान में आया है कि नहीं. ईशा और शान्तनु फेलिसिटेशन समारोह में आते हैं. सवी उन्हें देखकर चौंक जाती है और साथ ही काफी खुश हो जाती है. सवी कहती है वो तो लंदन जा रहे थे. ईशा तब उसे जवाब देती है कि नागपुर से दिल्ली और दिल्ली से लंदन तक की फ्लाइट ले रहे हैं. भवानी बताती है कि ईशान भी आया हुआ है.

https://www.instagram.com/p/C1rGVkCve_-/

ईशा-ईशान की बातें

ईशा और शान्तनु, ईशान के आने के बारे में जानकर चौंक जाते है. ईशान का कहना है कि वह यहां होना सिर्फ एक संयोग था. ईशा, ईशान से बात करने की कोशिश करती है. ईशा कहती है कि उसे राहत मिली है कि वह आखिरकार इस सच्चाई को जानता है कि ईशा ने उसे अपने काम के लिए नहीं छोड़ा है. ईशा उससे पूछती है कि क्या अब भी वो उससे नफरत करता है. इसपर ईशान कहता है कि अब वो ना तो उससे नफरत करता है और ना ही प्यार. उसने उसका बचपन बर्बाद कर डाला है और ये सच नहीं बदल सकता. ईशान बाद में वहां से निकल जाता है. ईशा उसकी बातें सुनकर काफी दुखी हो जाती है.

https://www.instagram.com/p/C1oqwTcvJL6/

रीवा को ईशान ने बताई सारी बातें

रीवा वीडियो कॉल कर ईशान से पूछती है कि वो कहां है. ईशान उसे रामटेक आने के बारे में पूरी बात बताता है. रीवा ने ईशान से कहा कि उन्होंने निनद की मदद करके सही काम किया. रीवा ने ईशान को जल्दी से समारोह में भाग लेने और जल्दी से यहां आने के लिए कहा. ईशान कहता है कि सवी के परिवार वालों ने उसे यहां रूकने के लिए कहा. सवी उसकी बातें सुन लेती है. सवी, ईशान के पास आती है और कहती है कि उसे अगर घुटन हो रही है तो वो जा सकता है. वहीं, रीवा, सुरेखा को ईशान के रामटेक जाने के बारे में बताती है. सुरेखा ने रीवा को ईशान को तुरंत बुलाने के लिए कहा और उसे तुरंत यहां आने के लिए कहा. रीवा ने सुरेखा को शांत होने के लिए कहा और कहा कि उसका बीपी बढ़ जाएगा. सुरेखा, रीवा से वादा लेती है कि वो किसी भी कीमत पर ईशान को सवी से दूर रखेगी. सुरेखा, रीवा से हमेशा ये बात याद रखने के लिए कहती है.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान से नहीं समृद्ध से शादी करेगी सवी? रीवा की जिंदगी होगी तबाह!

ईशान और सवी की होगी शादी

गुम है किसी के प्यार के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी, समृद्ध से शादी करने वाली है. वह दुल्हन की पोशाक में सजी-धजी दिखाई देती है, और उसके चेहरे पर परेशानी दिखती है. ऐसा लगता है कि समृद्ध से उसे शादी के लिए मजबूर किया है. सवी का दावा है कि उसका दूल्हा कभी भी उसका पति नहीं बन सकता है, फिर भी वो शादी के लिए तैयार हो जाती है. हालांकि सवी उससे शादी के लिए किस वजह से मानती है, ये को आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. र्या ईशान इस शादी को रोक पाएगा. क्या ईशान, सवी की जिंदगी बर्बाद होने से रोक पाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें