21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान ने घर को बताई सवी संग शादी की सच्चाई, रीवा ने मारा जोरदार...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान ने घर को बताई सवी संग शादी की सच्चाई, रीवा ने मारा जोरदार थप्पड़

गुम है किसी प्यार में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां सवी और ईशान ने एक दूसरे की सीक्रेट शादी के बारे में पूरे घरवालों को बता दिया है. जिससे रीवा नाराज हो जाती है और उसे एक जोरदार थप्पड़ मार देती है.

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर शो गुम है किसी के प्यार में ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है. यह 2.6 टीआरपी रेटिंग के साथ शानदार प्रदर्शन भी कर रहा है. पिछले एपिसोड में, ईशान सवी और रीवा दोनों के प्रति दोषी महसूस कर रहा है. वह सवी के साथ अपनी शादी को स्वीकार नहीं कर पा रहा है और न ही रीवा को पूरी सच्चाई बताने का साहस जुटा पा रहा है. आने वाले एपिसोड में, ईशान आखिरकार सवी के साथ अपनी शादी के बारे में अपने पूरे परिवार और रीवा को सच्चाई बताएगा. हैरान रीवा उसे धोखा देने के लिए ईशान को थप्पड़ मारती है.

ईशान-सवि की शादी की सच्चाई आई परिवार वालों के सामने

ईशान इस समय एक बड़ी भावनात्मक उथल-पुथल से गुजर रहे हैं. उसने हरिनी के रिक्वेस्ट पर और सवी के पूरे परिवार की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सवी से शादी कर ली. जबकि ईशान इस बात पर जोर देता है कि सवी सच बताए, इधर वह ईशान को यह कहकर रोक देती है कि इस शादी का कोई मतलब नहीं है. ईशान घर वापस आता है, जहां वह रीवा से नजरें नहीं मिला पाता है. अपकमिंग एपिसोड में, ईशान और रीवा अपने संगीत समारोह के लिए तैयार हो जाते हैं. जहां रीवा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मस्ती करती नजर आती है, वहीं ईशान बेचैन हो जाता है. इसके बाद वह शराब पीता है और नशे में धुत हो जाता है. आखिरकार उसे पूरे परिवार और रीवा के सामने अपनी और सवी की शादी के बारे में सच्चाई बताने का साहस मिलता है.

https://www.instagram.com/p/C2hWDpLAWw0/?hl=en

रीवा ने ईशान को धोखा देने के लिए मारा थप्पड़

ईशान की ओर से सवी से शादी करने की बात सुनकर पूरा घर, खासकर रीवा हैरान रह जाती है. रीवा उसे डराने के लिए झांसा देने के लिए ईशान को डांटती है. रीवा शुरू में ईशान पर विश्वास करने से इनकार कर देती है, हालांकि, जब ईशान उसे उसकी और सवी की शादी का वीडियो दिखाता है, तो रीवा हैरान रह जाती है. वह अपना आपा खो देती है और सबके सामने ईशान को थप्पड़ मार देती है. वह उस पर चिल्लाती है और उससे उसे धोखा देने का कारण पूछती है.

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से ये रिश्ता क्या कहलाता है की तुलना पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-दर्शकों को…

स्टूडेंट ने सवी के मंगलसूत्र को देखकर उठाया सवाल

इस बीच, भोसले विश्वविद्यालय में, छात्रों को संदेह हुआ क्योंकि सवी ने मंगलसूत्र पहना हुआ है. जब दुर्वा की सहेलियां सवी से पूछती हैं कि उसने किससे शादी की है, तो सवी कहती है कि उसने किसी से शादी नहीं की है. सवी का कहना है कि उनके गले में जो नेकपीस है, वह मंगलसूत्र नहीं बल्कि धागा है, जिसे उन्होंने अपनी बहन की बेहतर सेहत के लिए पहना है. यह देखना दिलचस्प होगा कि सवी और ईशान का भविष्य क्या होगा. क्या भोंसले परिवार ईशान और सवी की शादी को स्वीकार करेगा? क्या रीवा बदले की भावना से काम करेगी? आने वाले एपिसोड निश्चित तौर पर काफी दिलचस्प होने वाले हैं.

ईशान ने सवी से शादी पर कही ये बात

ईटाइम्स से बात करते हुए शक्ति अरोड़ा ने अपकमिंग एपिसोड पर बात की. उन्होंने कहा, ”ऐसा छोटे शहरों में होता है जहां लड़के की शादी लड़की से इसलिए होती है क्योंकि वह लड़की के परिवार के प्रति अपना दायित्व महसूस करता है. उन्होंने कहा कि टीवी हमेशा रियल लाइफ के बारे में नहीं होता है. उन्होंने कहा कि लोग लीड जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखना पसंद करते हैं और कई लोग चाहते हैं कि ईशान और सवी शादी कर लें, यही वजह है कि यह ट्रैक काम कर गया है. शक्ति अरोड़ा ने ये भी कहा कि शुरू में उन्हें यकीन नहीं था कि दर्शक इस ट्रैक को स्वीकार करेंगे या नहीं. हालांकि कभी-कभी रचनात्मक टीम के सामने आत्मसमर्पण करना ठीक होता है. वहीं, सीरियल से अब भवानी काकू यानी किशोरी शहाणे नजर नहीं आएंगी. उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. उन्होंने शक्ति और भाविका के बारे में बात की. उन्होंने साझा किया कि उनके साथ काम करना भी एक अद्भुत अनुभव रहा है और शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा नई ऊर्जा के साथ आए हैं. उन्होंने शो का झंडा ऊंचा रखने के लिए सराहना की और कहा कि उन्हें उन पर गर्व है.”

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सवी से शादी करने पर ईशान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- टीवी हमेशा रियल लाइफ के…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें