1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisikey pyaar meiin 21 may upcoming episode why virat arrested sai samrat death bud

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: इस वजह से सईं को गिरफ्तार करेगा विराट, सम्राट की हो जायेगी मौत

स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी ड्रामा होने वाला है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए काफी ड्रामा होने वाला है. आपने देखा कि जब सईं मल्हार के घावों का इलाज करती है तो कैसे वो अस्पताल में हंगामा करता है. लेकिन आनेवाले एपिसोड में फैंस को एक बड़ा झटका लगनेवाला है क्योंकि विराट, सई को गिरफ्तार करेगा.

सईं पर लगेगा मर्डर का आरोप

जब डॉ थोराट, मल्हार को एक और दवा देते हैं, तो उसकी मौत हो जाती है. दुर्भाग्य से वो इसका सारा दोष साईं पर डाल देता है. और इसलिए, विराट ने मल्हार की हत्या के मामले में सईं को गिरफ्तार कर लेता है. हालांकि कहानी यहीं खत्म होनेवाली नहीं है, क्योंकि कहानी में एक बड़ा मोड़ आनेवाला है.

इस वजह से सईं को गिरफ्तार करेगा विराट

दिलचस्प बात यह है कि विराट ने सईं को सिर्फ इसलिए गिरफ्तार नहीं किया क्योंकि उन पर मल्हार की हत्या का आरोप है. दरअसल वो ऐसा करके असली अपराधी को रंगे हाथों पकड़ना चाहता है. आगे की कहानी में विराट डॉ थोराट को बेनकाब करने और साई को बचाने के लिए अपना अगला बड़ा खेल खेलेंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है.

सम्राट की हो जायेगी मौत

आनेवाले एपिसोड में चव्हाण परिवार को बड़ा नुकसान होनेवाला है. वे अपने प्यारे बेटे सम्राट सिंह चव्हाण को खो देंगे. सम्राट का निधन पूरे परिवार के लिए दुखद होगा. जबकि परिवार इस नुकसान का शोक मनाएगा. पत्रलेखा सम्राट की शोकग्रस्त पत्नी होगी. सईं को बड़ा झटका लगेगा जब पत्रलेखा अपने पहले प्यार विराट को वापस पाने का इशारा करेगी!! रिपोर्ट्स के अनुसार, जल्द ही पत्रलेखा निगेटिव होनेवाली हैं.

सम्राट के साथ पाखी ने बिताया था अच्छा पल

पहले देखा गया था कि पाखी और सम्राट जहां भी बाहर जाते हैं एक साथ अच्छा समय बिताते हैं. लौटने पर सम्राट विराट को बताता है कि वह और पत्रलेखा अब अच्छे दोस्त हैं. विराट उसे खुश देखकर बहुत खुश हैं. दूसरी ओर, पत्रलेखा सम्राट को यहीं से पाखी बुलाने के लिए कहती है. जब वे अपने कमरे में जाते हैं तो पाखी अपना लैपटॉप खोलती है जहां उसे विराट और उसकी फोटो दिखाई देती है. पाखी सारी फोटोज डिलीट कर देती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें