1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 4th may 2022 virat sai get married with each other bhavani game plan slt

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: विराट-सई ने एक दूसरे संग लिए सात फेरे, भवानी शादी रोकने के लिए करेगी धमाका

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि विराट और सई आज सात जन्मों के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. दोनों फेरे लेंगे. हालांकि आखिरी फेरे में भवानी कुछ धमाका करेगी.

By Ashish Lata
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 4th May Episode: आज के एपिसोड में सईं विराट से कहती है कि उसकी पत्नी को उससे प्यार हो गया है. इस बात को सुनकर देवी, पुलकित और राजीव खुश हो जाते हैं. सईं विराट से कहती है कि वह उससे बहुत प्यार करती है और उसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती. वह कहती है कि वह उससे लड़ना चाहती है, उसे गले लगाना चाहती है और उससे प्यार भी करती है. वह उसे बताती है कि उसने पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया है. सभी ने उसके लिए ताली बजाई.

विराट ने सई के सामने किया प्यार का इजहार

पाखी को ये सब बात सुनकर जलन होती है. देवी बताती है कि वह जानती थी कि सईं विराट को लंबे समय से प्यार करता है. सईं विराट से पूछता है कि क्या वह भी उससे प्यार करती है. विराट ना कहता है और पाखी, भवानी, ओंकार और सोनाली खुश हो जाते हैं. विराट कहता है कि वह उससे प्यार नहीं करता है, लेकिन शुरू से ही उससे बहुत प्यार करता है, लेकिन जब उसने उसे कबूल किया तो उसने उसके प्यार को ठुकरा दिया.

सई के साथ सात फेरे लेगा विराट

सनी सई से कहती है कि विराट उससे बहुत प्यार करता है. साई ने विराट को गले लगाया. सईं की टीम बताती है कि वे यह बहुत पहले से जानते थे. विराट पूछते हैं कि क्या उनके अलावा हर कोई जानता है और वे हंसते हैं. विराट घुटने टेकते हैं और उसे प्रपोज करते हैं और पूछते हैं कि क्या वह उससे शादी करेगी. वह हां कहती है और उसे गले लगा लेती है. भवानी क्रोधित हो जाती है और उन्हें नाटक बंद करने के लिए कहती है. सईं कहती हैं कि यह सिर्फ प्यार है. राजीव बताते हैं कि आज दो शादियां होंगी. मोहित बताता है कि उसने हॉल में दो मंडपों की व्यवस्था की है. विराट साई से पूछता है कि क्या उसने पहले से ही इसकी योजना बनाई थी और वह मुस्कुराती है.

नाटक करने की कोशिश में भवानी

भवानी बताती है कि इससे अनुष्ठान बर्बाद हो जाएगा, लेकिन सईं बताती हैं कि उनकी संस्कृति में इसकी अनुमति है. पाखी मंडप के पास जाती है और सईं और विराट के हवन कुंड को बर्बाद करने की सोचती है. अश्विनी विराट और सई से कहती है कि वह उनके लिए खुश है और दोनों जोड़ों को जल्द ही शादी करने के लिए कहती है. विराट सईं को उठाकर मंडप में ले जाता है. दोनों कपल्स की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. वे फेरे लेने लगते हैं. पाखी भवानी को साईं के खिलाफ भड़काती है. भवानी साई और विराट को रुकने के लिए कहती है, लेकिन साईं उसे बताता है कि उनका आखिरी फेरा बाकी है. भवानी नाटक बनाने की सोचती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें