1. home Home
  2. entertainment
  3. fan proposed to mallika sherawat seeing glamorous photoshoot said please marry me pics viral on social media bud

Mallika Sherawat को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, मैरून ड्रेस में बेहद ग्लैमरस दिखीं हसीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. वो बड़े पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन उनकी तसवीरें का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mallika Sherawat
Mallika Sherawat
instagram

Mallika Sherawat latest Photoshoot : बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat )अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. वो बड़े पर्दे से भले ही दूर हैं लेकिन उनकी तसवीरें का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं लेटेस्ट तसवीरों में वो मैरून कलर के डीप नेक ड्रेस में बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनकी तसवीरों पर फैंस दिल हार बैठे हैं और उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं. ओपन हेयर लुक और स्टाइलिश लुक में मल्लिका की अदाएं देखने लायक हैं.

इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मैम आप कितनी खूबसूरत लग रही हैं. क्या आप मुझसे शादी करेंगी. एक और यूजर ने लिखा, बॉलीवुड की हॉट और फिटनेस क्वीन. एक और यूजर ने लिखा, अति सुंदर हनी, आप बेहद कमाल लग रही हैं. एक और यूजर ने लिखा, बहुत खूबसूरत लग रही हैं आप मल्लिका दी. एक और यूजर ने लिखा, आप सच में मल्लिका लग रही है. इन तसवीरों में वो थोड़ी सीरीयस भी लग रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किये थे. उन्होंने पिंकविला से खास बातचीत में कहा था,"मैंने इसका सीधे सामना नहीं किया है ... मेरा स्टारडम का शुरू होना, मैं बहुत भाग्यशाली थी, यह बहुत आसान था. मैं मुंबई आई, मुझे ख्वाहिश और मर्डर फिल्में मिलीं. मुझे ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा. लेकिन फिल्मों के बाद, क्योंकि मर्डर इतनी बोल्ड फिल्म थी, और उसी तरह की बोल्ड छवि स्थापित हो गई थी, बहुत सारे मेल एक्टर मेरे साथ ज्यादा खुलने लगे थे और उन्होंने कहा कि यदि आप इतने बोल्ड ऑनस्क्रीन हो सकते हैं, तो आप पर्सनली भी ऐसे हो सकते हैं."

मल्लिका शेरावत ने आगे कहा, "उन्होंने ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन पर्सनैलिटी के बीच फर्क नहीं किया, इसलिए मुझे बहुत मुश्किल परिस्थितियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि मैं एक बहुत मजबूत महिला हूं, और मैं पुरुष अभिनेता से कहूंगी, 'मुझे खेद है, मैं समझौता नहीं करने जा रही हूं' मैं बॉलीवुड में समझौता करने नहीं आई हूं, यहां करियर बनाने आई हूं. इसलिए उन्होंने मेरे साथ कभी काम नहीं किया."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें