1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. divya agarwal announces break up with varun sood after four years of relationship bud

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- मैं सांस लेना चाहती हूं...

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. चार साल के रिश्ते के बाद अब दोनों अलग हो गए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Divya Agarwal and Varun Sood
Divya Agarwal and Varun Sood
instagram

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. चार साल के रिश्ते के बाद अब दोनों अलग हो गए हैं. दिव्या ने रविवार 6 मार्च को इंस्टाग्राम पर वरुण के साथ अपने ब्रेकअप की अनाउंसमेंट की. उन्होंने एक लंबे से इमोशनल ब्रेकअप नोट के साथ अपनी एक मोनोक्रोम तसवीर पोस्ट की. हालांकि उन्होंने अपने अलग होने की वजह का जिक्र नहीं किया. उनका पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद का ब्रेक अप!

इंस्टाग्राम पर एक लंबे नोट में दिव्या अग्रवाल ने लिखा, 'जिंदगी एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करो, कुछ भी सच होने की उम्मीद मत करो लेकिन क्या होता है जब आत्म प्रेम कम होने लगता है ?? नहीं, मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देता.. मुझे लगता है कि काम हो गया है... और यह ठीक है... मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है!'

रिश्ते से बाहर होना मेरी पसंद है

दिव्या अग्रवाल ने आगे कहा, मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं, उसे जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं! नहीं, निर्णय के लिए हमेशा बड़े बयान, बहाने और कारण होना आवश्यक नहीं है. इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है. मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देता हूं और प्यार करता हूं. वह एक महान लड़का है! वह हमेशा मेरे सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे. कृपया मेरे फैसले (एसआईसी) का सम्मान करें.”

2018 से थे एकदूजे के साथ

बता दें कि, वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला के साथ रिश्ता तोड़ने के बाद साल 2018 में डेटिंग शुरू की थी. वे सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक थे. दिव्या जब बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर थीं, तो वह अक्सर वरुण के बारे में प्यार से बात करती थीं. उन्होंने यह भी कबूल किया कि वे शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं. हालांकि दोनों के ब्रेकअप की वजह अभी सामने नहीं आई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें