1. home Home
  2. entertainment
  3. criminal counsel satish maneshinde arrives at killa court to appear for aryan khan rave party mumbai sanjay dutt bud

संजय दत्त को मुंबई ब्लास्ट केस में बेल दिलाने वाले वकील ने लिया शाहरुख के बेटे आर्यन का केस, लेटेस्ट अपडेट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. आर्यन उस क्रूज शिप में मौजूद थे जहां रेव पार्टी चल रही थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aryan Khan
Aryan Khan
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार कर लिया है. आर्यन उस क्रूज शिप में मौजूद थे जहां रेव पार्टी चल रही थी. अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान उनके खिलाफ मिले सबूतों के आधार पर आर्यन को गिरफ्तार किया गया. आर्यन खान के अलावा दो अन्य मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है.

वहीं लेटेस्ट खबरों के अनुसार, आर्यन खान के मामले की पैरवी मशहूर वकील सतीश मानशिंदे करेंगे. वो किला कोर्ट पहुंच चुके हैं. सतीश मानशिंदे को विशेष रूप से, उन्होंने 2020 में ड्रग्स के मामले में भी रिया चक्रवर्ती का प्रतिनिधित्व किया था. संजय दत्त के 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस के दौरान सतीशमाने ही उनके वकील थे. उन्होंने दोनों केस जीते भी थे.

बता दें कि, सतीश मानेशिंदे कथित तौर पर धारवाड़ के मूल निवासी हैं, जो लॉ ग्रेजुएट फ्रेशर के रूप में मुंबई आए थे. 1983 में नौकरी की तलाश करने की कोशिश करते हुए, मानेशिंदे ने खुद को फेमस क्रिमिनल लॉयर दिवंगत राम जेठमलानी के अधीन एक जूनियर वकील के रूप में काम किया था. जेठमलानी के साथ 10 सालों के दौरान, मानेशिंदे ने दीवानी और आपराधिक कानून की प्रैक्टिस किया और राजनेताओं, अभिनेताओं और अन्य हस्तियों के मामलों को संभाला.

संजय दत्त का केस लड़ा था

आज एक जाने माने आपराधिक वकील मानेशिंदे बॉलीवुड सेलिब्रिटी सर्कल में काफी लोकप्रिय नाम हैं. खबर है कि 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में मानेशिंदे संजय दत्त के बचाव पक्ष के वकील थे और उन्हें जमानत मिल गई थी. कहा जाता है कि संजय दत्त का बचाव करने वाली कानूनी टीम का भी हिस्सा थे, जब उन पर 2007 में अवैध हथियार रखने और शस्त्र अधिनियम का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया था.

गौरतलब है कि, आर्यन खान पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी), 27 और 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है. तीनों को रविवार शाम करीब सात बजे मुंबई में मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें