16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरपति संग नैना देवी के दरबार पहुंची यामी गौतम, लिया आशीर्वाद, एथनिक लुक में छा गई एक्ट्रेस, PHOTOS

पति संग नैना देवी के दरबार पहुंची यामी गौतम, लिया आशीर्वाद, एथनिक लुक में छा गई एक्ट्रेस, PHOTOS

यामी गौतम ने पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश के नैना देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की. एक्ट्रेस ने पूजा करते हुए फैंस के साथ तसवीरें शेयर की. यामी और आदित्य ने पिछले साल लॉकडाउन में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी में सिर्फ परिवार वाले ही शामिल हुए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हर बार अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती है. यामी हाल ही में फिल्म A Thursday में बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आई थी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने पिछले साल ही डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी की. दोनों अक्सर रोमांटिक तसवीरें पोस्ट करते रहते है. अब यामी ने अपने पति संग नैना देवी के दर्शन किए.

यामी गौतम और आदित्य धर

यामी गौतम और आदित्य धर ने हिमाचल प्रदेश में नैना देवी मंदिर में पूजा किया. पूजा करते हुए एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तसवीरें पोस्ट की है. इसमें एक्ट्रेस पिंक सलवार-सूट में काफी खूबसूरत दिख रही है. जबकि आदित्य ने व्हाइट कुर्ता-पायजामा और काले रंग की जैकेट पहने है. तसवीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरी देव-भूमि, हिमाचल में दिव्य नैना देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया.

https://www.instagram.com/p/ChmtbEYPV9g/?hl=en
यामी और आदित्य ने पिछले साल की थी शादी

तसवीरों पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, मेरी पसंदीदा अभिनेत्री में से एक. एक अन्य यूजर ने लिखा, पहाड़ी गर्ल. एक अन्य यूजर ने लिखा, आप दोनों हमेशा साथ रहो. बता दें कि यामी और आदित्य ने 4 जून, 2021 को शादी रचाई. दोनों के रिश्ते के बारे में किसी को भनक भी नहीं लगी थी. जब कपल ने शादी की तसवीरें शेयर की तब सबको उनके शादी के बारे में पता चला.

Also Read: A Thursday Trailer: यामी गौतम ने किडनैपर बनकर 16 बच्चों को किया किडनैप, जबरदस्त ट्रेलर रिलीज
यामी गौतम की फिल्में

यामी गौतम ने फिल्म ‘विकी डोनर’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना थे. दोनों की जोड़ी और फिल्म को काफी पसन्द की गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस ‘काबिल’, ‘सनम रे’, ‘बाला’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ जैसी मूवीज में नजर आई. कुछ समय पहले वो अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ फिल्म दसवीं में नजर आई थी. एक्ट्रेस ओएमजी – ओह माय गॉड 2 में दिखाई देंगी. इसमें अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी है.

आदित्य धर की फिल्म उरी

आदित्य धर के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने करियर के शुरुआत में काबुल एक्सप्रेस और आक्रोश जैसी फिल्मों के लिए गाने और डायलॉग लिखा था. लेकिन फिल्म उरी ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित प्रशंसा दिलाई.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें