1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. veteran actor dharmendra hospitalised in icu but actor is fine now details inside dvy

Dharmendra Hospitalised: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र मुंबई के अस्पताल में एडमिट, जानें अब कैसी है तबीयत

करीब चार दिन पहले धर्मेंद्र को साउथ मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. हालांकि एक्टर की हालत अभी ठीक है और आईसीयू से बाहर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dharmendra
Dharmendra
instagram

Dharmendra hospitalised: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बार धर्मेंद्र अपने किसी वीडियो को लेकर नहीं बल्कि अपने तबीयत को लेकर चर्चा में है. करीब चार दिन पहले धर्मेंद्र को साउथ मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. हालांकि एक्टर की हालत अभी ठीक है और आईसीयू से बाहर है. वहीं, फैंस ये खबर जानने के बाद से ही उनके लिए लिए प्रार्थना कर रहे है.

धर्मेंद्र की तबीयत खराब

धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र को चार दिन पहले अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उनसे मिलने उनके बड़े बेटे औऱ एक्टर सनी देओल गए थे. सनी ने उनके साथ समय बिताया. इस रिपोर्ट की मानें तो एक्टर को कुछ दिन अस्पताल में ही निगरानी में रखा जाएगा. वो कुछ दिन और अस्पताल में ही रहेंगे. बता दें कि उनकी उम्र 86 साल है.

धर्मेंद्र को लेकर लेटेस्ट अपडेट

धर्मेंद्र किस वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. वहीं, फिल्मों की बात करें तो एक्टर फिल्म 'अपने' में अपने दोनों बेटों सनी औऱ बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा वो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में भी काम कर रहे है. बता दें कि ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होने वाली है.

धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है

एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने वीडियोज पोस्ट करते रहते है. कभी वो अपने फार्म हाउस से तो कभी कोई पुरानी तसवीर वो फैंस के साथ शेयर करते रहते है. एक्टर कभी- कभी एरोबिक एक्सरसाइज करते हुए भी वीडियो पोस्ट करते रहते है. वहीं, धर्मेंद्र रियलिटी शोज में भी बतौर गेस्ट बनकर जाते रहते है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें