26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Twinkle Khanna ने दिखाया मैरिज डायरीज, देखिए कैसे बात करते-करते बहस हो जाती है शुरू

सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल माने जाते हैं. दोनों अपने फैंस को हमेशा कपल गोल देते हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें बताया कि आखिरकार शादीशुदा जिंदगी की असल सच्चाई क्या है.

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल माने जाते हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं. इस दोनों की शादी 2001 में हुई थी. जिसके बाद से अबतक इन दोनों का प्यार वैसा का वैसा ही है. अब शादी के इतने साल बाद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने मैरिड लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं.

ट्विंकल खन्ना ने इस पोस्ट का कैप्शन मैरिज डायरीज लिखा है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अक्षय और ट्विंकल किसी बात पर एक दूसरे के साथ डिस्कशन कर रहे हैं. इस दौरान दोनों किसी कैफे में बैठे हुए दिख रहे हैं. इन फोटोज में साफ देखा जा सरता है कि पहले तो दोनों बात करते हैं, फिर देखते-देखते दोनों पति- पत्नी की बातचीत बहस में तब्दील हो जाती है.

ट्विंकल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी भतीजी ने कई सारी तस्वीरें क्लिक कीं, जब हम दोनों चैटिंग कर रहे थे और ये तस्वीरें ज्यादातर कई शादियों की कहानी कहती है. आप हंसी-खुशी के साथ इसकी शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे आपके चेहरे की मुस्कराहट कम होती जाती है. आखिरी तस्वीर में मैं उसे डराने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन इसके साथ ही मैं अपनी कॉफी पर भी फोकस कर रही हूं. जब वी मेट से लेकर व्हॉट द हैक तक.’

ट्विंकल और अक्षय की इन फोटोज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अभी तक इस पोस्ट को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं कई सेलेब्स कमेंट भी कर रहे हैं. हुमा कुरैशी ने लाफ्टर इमोजी भेजा, वहीं कई फैंस इसे इन दोनों की सफल शादी का राज बता रहे हैं.

बता दें कि ट्विंकल और अक्षय ने 2001 में शादी की थी. दोनों दो बच्चों आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं. दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं. अक्षय फिलहाल लंदन में फिल्म ‘सिंडरेला’ की शूटिंग कर रहे हैं.

Posted By Ashish Lata

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें