26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sonakshi Sinha Wedding: शादी से पहले सोनाक्षी ने अपने घर पर की पूजा, माता- पिता भी हुए शामिल

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के एक दिन पहले अपने पैतृक निवास में की खास पूजा, सामने आई तस्वीरें.

Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा के शादी के ठीक एक दिन पहले यानि कल रात को उनके पैतृक निवास “रामायण” में एक खास पूजा का आयोजन किया गया था. तस्वीरों में सोनाक्षी को अपनी माता के साथ पूजा करता देखा गया साथ ही पैप्स ने उनके पिता को भी स्पॉट किया, इससे ठीक थोड़ी देर पहले सोनाक्षी के घर के बाहर कई गाड़ियां आईं जिनमें से एक से बढ़कर एक डिजाइनर कपड़े दिखाई दिए. ऐसे में आप भी डालें एक नजर इन तस्वीरों और विडियोज पर.

खूबसूरत ब्लू सूट में नजर आई सोनाक्षी सिन्हा

अपनी शादी से ठीक एक दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के घर में एक पूजा के दौरान खूबसूरत ब्लू लॉन्ग सूट में नजर आई, उन्होंने आगे आकार पैप्स को ग्रीट भी किया और उन्हें देखकर सभी लोग ये अंदाजा लगा रहे थे कि वो अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. सोनाक्षी के साथ उनकी मां पूनम सिन्हा भी नजर आई जिन्होंने एक खूबसूरत ब्लैक सूट और लाल रंग का दुपट्टा पहना हुआ था.

https://www.instagram.com/reel/C8hihLRSFvQ/?igsh=cHk4Z3ZhNHdtcnhl

पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी हुए स्पॉट

कल देर रात सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी उनके आवास में स्पॉट किया गया, सोनाक्षी के घर की हलचल को देखकर ये साफ नजर आ रहा है कि वहां तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं, साथ ही उनके बंगले को पूरी तरह से लाइट्स से सजाकर तैयार किया गया है जो एक परफेक्ट शादी वाले घर की वाइब दे रहा है.

https://www.instagram.com/reel/C8hoV-_tczB/?igsh=MXE1NmRjempxbXgyZg==

Also Read: Sonakshi Sinha Wedding: पहली बार अपने होने वाले दामाद के साथ नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा, देखें वीडियो

ये लोग बनेंगे शादी का हिस्सा

बात करें अगर सोनाक्षी और जहीर के वेडिंग गेस्ट लिस्ट की तो इसे लेकर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है हालांकि ये साफ है कि शादी में सिर्फ परिवार के लोग और चंद कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे. सोनाक्षी सिन्हा की करीबी दोस्त हुमा कुरेशी इस शादी का हिस्सा बनेंगी, खबरों के मुताबिक सलमान खान को भी शादी का न्योता भेजा गया था लेकिन किसी शूट में व्यस्त होने के कारण वो इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

Also Read: Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी- जहीर के वेडिंग सेलिब्रेशन हुए शुरू, सामने आई फैमिली फोटो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें