27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शुभमन गिल-सारा अली खान का हुआ ब्रेकअप! स्टार्स ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को किया अनफॉलो, फैंस का टूटा दिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुभमन और सारा ने जाहिर तौर पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. फैंस सोचने लगे कि अफवाह स्टार्स के बीच क्या गलत हुआ. कई लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि शुभमन और सारा ने इसे अलग कर लिया है.

भारतीय क्रिकेटर, शुभमन गिल इन-दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. किक्रेटर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. पिछले कुछ समय से, शुभमन कथित तौर पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ डेटिंग करने के लिए सुर्खियां बटोर रहे हैं, और हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि वह एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं. हालांकि किसी की ओर से कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है.

शुभमन और सारा ने एक दूसरे को अनफॉलो

शुभमन और सारा अपनी डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी बनाए रखते हैं, जब भी वह मैदान पर खेलते हैं, तो फैंस अक्सर सारा का नाम लेकर क्रिकेटर को चिढ़ाते हैं. टेली चक्कर की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, शुभमन गिल और सारा अली खान कथित तौर पर हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए हैं. शुभमन और सारा ने जाहिर तौर पर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

सारा तेंदुलकर को डेट करने की थी अफवाह

सारा अली खान से पहले, शुभमन गिल कथित तौर पर सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे थे, और उनके रिश्ते की अफवाहें 2020 में उड़ी थीं. ऐसा हुआ था कि सारा ने शुभमन को अपना ‘पसंदीदा’ खिलाड़ी कहा था और आईपीएल 2020 के दौरान उनके फिल्डिंग की जमकर तारीफ की थी. जबकि नेटिज़न्स अनुमान लगा रहे थे कि शुभमन और सारा तेंदुलकर अपने रिश्ते को जल्द ही ऑफिशियल कर देंगे. उनके ब्रेकअप की खबरें ऑनलाइन सामने आईं, जिससे फैंस का दिल टूट गया.

Also Read: Entertainment News Live: कान्स 2023 में अनुष्का शर्मा ने अपनी अदाओं से फैंस को किया इम्प्रेस, देखें फोटोज
शुभमन गिल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, शुभमन ने स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स में भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्र प्रभाकर को अपनी आवाज दी है. स्पाइडर-मैन का मूल भारतीय संस्करण पहली बार शरद देवराजन, सुरेश सीतारमन, और जीवन जे. कांग द्वारा स्पाइडर-मैन: इंडिया कॉमिक बुक जनवरी 2005 में पेश किया गया था. अब, स्पाइडर-मैन: एक्रॉस द स्पाइडरवर्स पहली बार दिखाई देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें