17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनबॉलीवुडDunki: इस शख्स ने लीक कर दी 'डंकी' की कहानी! कहा- यह पठान और जवान की तुलना में...

Dunki: इस शख्स ने लीक कर दी ‘डंकी’ की कहानी! कहा- यह पठान और जवान की तुलना में…

'डंकी' इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. किंग खान के जन्मदिन के विशेष अवसर पर मुंबई में आयोजित प्रशंसक कार्यक्रम में निर्देशक राजकुमार हिरानी, लेखक अभिजात जोशी, शाहरुख खान की उपस्थिति देखी गई. इस दौरान एक्टर ने फिल्म को लेकर बात की.

Dunki: शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर डंकी 22 दिसंबर को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बॉक्स ऑफिस पर डंकी का मुकाबला प्रशांत नील की सालार: पार्ट 1- सीजफायर से होगा. फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. शाहरुख के 58वें जन्मदिन पर डंकी का टीजर जारी किया गया था. फिल्म का टीजर हमें राजकुमार हिरानी की अद्भुत दुनिया की एक झलक देता है और चार दोस्तों और विदेश तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी प्रस्तुत करता है. टीजर एक बवंडर रोलर-कोस्टर पर ले जाती है, जिसमें शाहरुख के अलावा बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर शामिल हैं. बता दें कि ब्लॉकबस्टर पठान और जवान के बाद डंकी इस साल की उनकी तीसरी फिल्म है, जिसका फैंस इंतजार कर रहे हैं. इस बीच किंग खान ने कहानी को लेकर नया अपडेट दिया है.

‘डंकी’ की कहानी शाहरुख खान ने कर दी रिवील

‘डंकी’ हमारी पीढ़ी के दो सबसे पसंदीदा कलाकारों शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है. अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, ‘डंकी’ इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. किंग खान के जन्मदिन के विशेष अवसर पर मुंबई में आयोजित प्रशंसक कार्यक्रम में निर्देशक राजकुमार हिरानी, लेखक अभिजात जोशी, शाहरुख खान की उपस्थिति देखी गई. इस दौरान किंग खान ने डंकी की कहानी को लेकर कहा, ”डंकी एक ऐसी फिल्म है जो बहुत कुछ कहती है. यह पठान और जवान की तुलना में अधिक मनोरंजक है, एक सादगी के साथ जो दिल को छू लेती है. जबकि ड्रॉप 1 जानबूझकर बहुत कुछ नहीं बताता है, हमारे पास है ड्रॉप 2 और ड्रॉप 3 जल्द ही आ रहे हैं जिसमें मैं फिल्म में क्या कर रहा हूं, साथ ही तापसी की भूमिका भी पेश करूंगा.”

https://www.instagram.com/p/CzIbmWiISNv/

शाहरुख खान ने कही ये बात

शाहरुख खान ने आगे कहा, “राजू सर (राजकुमार हिरानी) के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है. उनकी फिल्में इस मायने में अनूठी हैं कि किसी विशेष अभिनेता के बजाय कहानी मुख्य होती है. बेशक, डंकी में मैं डांस, रोमांस और गाना स्क्रीन पर लाऊंगा. कई साल हो गए हैं जब मुझे किसी फिल्म में रोमांस करने का मौका मिला है, और डंकी में रोमांस वाकई खूबसूरत है.” बता दें कि अपने जन्मदिन पर शाहरुख ने डंकी का टीजर जारी करते हुए लिखा था, “अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और वास्तविक लोगों की कहानी. दोस्ती, प्यार और साथ रहने का… घर नामक रिश्ते में रहने का! एक हृदयस्पर्शी कहानीकार की हृदयस्पर्शी कहानी. इस यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे. #DunkiDrop1 यहां है… #Dunki इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

https://www.instagram.com/p/CzLZS3_Nt1i/
Also Read: 10 दिन पहले आई इस वेब सीरीज ने मिर्जापुर और पंचायत को चटाई धूल, IMDB पर मिली इतनी रेटिंग

मुकेश छाबड़ा ने राजू हिरानी और शाहरुख खान की तारीफ की

डंकी के बारे में ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे से बात करते हुए मुकेश छाबड़ा ने कहा, “राजू सर के साथ ये मेरी तीसरी फिल्म है, पीके किया था फिर संजू किया था. और बहुत सारे विज्ञापन किये हैं. एक तो इतने बड़े निर्देशक राजू हिरानी और फिर शाहरुख सर, वो भी जवानों के बाद आ रहे हैं एक तो. वो ऐसी फिल्म है कि वो कहानी आपके सबके घरो में दिल में ऐसा बस जाएगा कि आप अगले 10 साल तक सिर्फ उस फिल्म के बारे में बात करेंगे. यह बहुत खूबसूरत कहानी है और शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के साथ बेहतरीन संयोजन है. उससे बड़ा कॉम्बिनेशन मुझे लगता है, कोई इंडस्ट्री में नहीं होगा. फिल्म इंडस्ट्री मैं तो बिल्कुल नहीं. दोनों अपना गेम मैं टॉप पर हूं. दोनों एक साथ आ रहे हैं तो कमाल की बात है.”

https://www.instagram.com/p/CzL2IHjtVUs/

डंकी इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

शाहरुख खान की डंकी के बारे में फैंस ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. सभी मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. हालांकि बीते दिनों खबरें आई थी कि कथित तौर पर मूवी के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अपने ओटीटी राइट्स जियो सिनेमा को 230 करोड़ रुपये में बेचे हैं. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें