1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan vs krk court seeks response from salman khan on kamaal r khan plea in defamation case dvy

KRK से पंगा लेना सलमान को पड़ा भारी, मानहानि मामले में कमाल खान पहुंचे हाई कोर्ट,नोटिस भेज एक्टर से मांगा जवाब

सलमान खान ने एक्टर कमाल आर खान पर मानहानि का केस किया है. अब ऐसे में केआरके बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे हैं और कोर्ट ने सलमान को नोटिस जारी कर केआरके की याचिका पर जवाब मांगा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मानहानि मामले में कमाल खान पहुंचे हाई कोर्ट
मानहानि मामले में कमाल खान पहुंचे हाई कोर्ट
instagram

Salman Khan VS KRK: अभिनेता और खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान (Kamal R Khan) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. कमाल ने सलमान खान अभिनीत राधे की रिलीज के दौरान फिल्म और अभिनेता के खिलाफ कुछ अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस किया था. अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने सलमान को नोटिस जारी कर केआरके की याचिका पर जवाब मांगा है.

कमाल आर खान ने याचिका में कहा है कि कोई भी समीक्षक को किसी फिल्म या उसके अभिनेताओं/ चरित्र के बारे में टिप्पणी करने से नहीं रोक सकता है. वह मानते हैं कि अदालत उन्हें व्यक्तिगत टिप्पणी करने से रोक सकती है लेकिन वे समीक्षक को सलमान खान की फिल्मों की 'निष्पक्ष आलोचना' करने से नहीं रोक सकते.

हाल ही में, न्यायमूर्ति ए एस गडकरी की अध्यक्षता वाली एकल पीठ ने सलमान खान, उनके प्रोडक्शन हाउस सलमान खान वेंचर्स और अन्य मध्यस्थों को कमाल खान की याचिका का जवाब देने के लिए अदालत का नोटिस भेजा है.

गौरतलब है कि फिल्म राधे का केआरके ने नेगेटिव रिव्यू किया था उन्होंने रिव्यू में लिखा था, फर्स्ट हाफ देखने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा है. कहानी क्या है, कैरेक्टर क्या है, क्या हो रहा है. मेरा दिमाग पूरी तरह से घूम गया है. मुझे समझ ही नहीं आया. गाने वगैरह-एक्शन ठीक है, पर ये सब क्यों हुआ इसका कुछ अता-पता नहीं. इंटरवेल के बाद मुझसे थिएटर में अंदर नहीं जाया जा रहा.

बता दें कि राध फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था औऱ ये 13 मई को रिलीज हुई थी. वहीं सलमान की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो भाईजान इन दिनों अंतिम को लेकर चर्चा में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें